FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Salman Khan अपने आगामी प्रोजेक्ट में है काफ़ी व्यस्त, अफवाहों पर ध्यान देने का नहीं है वक़्त!

0 729

अपनी ईद परंपरा को जारी रखते हुए, Salman Khan जल्द ही 2020 के उत्सव की रिलीज के लिए एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। हाल ही में, Salman Khan ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि है साल 2020 की ईद भी अपने फैंस के साथ ही मनाएंगे।
ऐसा माना जाता है कि Salman Khan फिलहाल अपनी आगामी फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जिसकी घोषणा करना अभी बाकी है। पिछले 2-3 दिनों से, Salman और उनकी टीम बैक टू बैक मीटिंग कर रही है और अपनी सारी एनर्जी परियोजना में लगा रही है।
वही, Salman Khan के करीबी लोगों ने सहजता के साथ गोपनीयता बनाये रखी है और इसी के साथ, हाल ही में फैली सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।
जब से “इंशाल्लाह” को छोड़े जाने की खबर सामने आई है, तब से अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है। लेकिन सभी खबरों दर किनारे करते हुए,अभिनेता को लगता है कि, अगर यह ईश्वर की इच्छा होती तो ऐसा ही होता जैसा फिल्म के शीर्षक से पता चलता है -इन्शाल्लाह!
फैंस अभी से उत्साहित है और “भाई” द्वारा की जाने वाली औपचारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जो अपनी दमदार फ़िल्म के साथ एक बार फिर त्यौहार को रोशन करने के लियर तैयार है!
हमें लगता है कि संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को Salman Khan से सबक लेना चाहिए और अफवाहें फैलाने के बजाय अपने अगले काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए!

Leave A Reply

Your email address will not be published.