FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

स्वागत करो ‘Dabangg 3’ में साईं एम मांजरेकर का, जिसकी ख़ुशी के लिऐ चुलबुल पांडे किसी को भी दुखी कर सकते हैं!

0 431

चुलबुल रॉबिनहुड पांडे ने उत्साह को अधिक बढ़ाते हुए, दर्शकों को डेब्यू कलाकार साईं एम मांजरेकर द्वारा अभिनीत खुशी से परिचित करवाया है जो इस फ़िल्म के साथ Dabangg की खूबसूरत कास्ट का हिस्सा बनने जा रही है।
ख़ुशी का परिचय देने के लिए, निर्माताओं ने एक मोशन पोस्टर साझा किया है, जहाँ चुलबुल पांडे चलते हुए साईं को ख़ुशी के रूप में इंट्रोड्यूस कर रहे है जो इस तस्वीर में एक मासूम और खूबसूरत व्यक्ति के रूप में नज़र आ रहीं है। चुलबुल ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि ‘इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते है’ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और हर कोई यही सोच रहा है कि चुलबुल के जीवन में यह नई महिला आखिर कौन है!

#Dabangg3TrailerOutTomorrow
इससे पहले चुलबुल पांडे, रज्जो और ‘Dabangg 3’ के खलनायक बाली के पोस्टर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है। और अब कलाकारों की टोली में साईं के नाम ने फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु और प्रत्याशित कर दिया है। कहानी में आने वाले इस ट्विस्ट पर सभी की नज़रें टिकी है लेकिन उससे पहले दर्शक 23 अक्टूबर को एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च होने वाले फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, ‘Dabangg 3’ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.