FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सिनेमाघरों में “साहो” का बोलबाला, चौथे दिन कमाए 94 करोड़ रुपये!

0 450

सुपरस्टार प्रभास अभिनीत “साहो” बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है और सोमवार को 14.20 करोड़ रुपये की कमाई के साथ “साहो” ने महत्वपूर्ण परीक्षा भी पास कर ली है।

सोमवार को गणेश चतुर्थी का उत्सव होने के बावजूद, साहो ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक महत्वपूर्ण सोमवार की परीक्षा को आसानी से पार कर लिया है। “साहो” सिर्फ हिंदी भाषा में 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। इसमें कोई दो राय नहीं कि साहो सभी भाषाओं में विजेता साबित हो रही है।

साहो ने हिंदी भाषा में शुक्रवार 24.40 करोड़, शनिवार 25.20 करोड़, रविवार 29.48 करोड़ और सोमवार को 14.20 करोड़ की कमाई के साथ कुल 93.28 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए सफलता का परचम लहरा दिया है।

फ़िल्म “साहो” के साथ प्रभास ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है जो निश्चित रूप से बॉलीवुड का सबसे बड़ा डेब्यू साबित हो रहा है और केवल हिंदी वर्शन में दमदार कमाई के साथ अभिनेता ने निश्चित रूप से पैन इंडिया स्टार के रूप अपना टाइटल सार्थक कर दिया है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.