FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सुपरस्टार प्रभास ने एक बार फिर रचा इतिहास..5 दिनों में “Saaho” के 350 करोड़!

0 652

भारतीय सिनेमा में सारे रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रचने के बाद, सुपरस्टार प्रभास की “साहो” इस खेल में सबसे ऊपर है। फिल्म ने एक ओर उपलब्धि अपने नाम करते हुए केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 350 करोड़ का कलेक्शन किया है। बाहुबली के बाद दुनिया भर में प्रभास के प्रशंसकों की विशाल संख्या के कारण, “साहो” फिर से सुपरस्टार की रिकॉर्ड तोड़ फिल्म साबित हुई है। साहो जिसे बड़े पैमाने पर हिट के रूप में देखा जा रहा है, फिल्म ने हिंदी वर्शन में केवल 5 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं और इसी के साथ महज हिंदी भाषा में फ़िल्म ने देशभर में 102.38 करोड़ की कमाई कर ली है।

प्रभास जिन्होंने अपनी बाहुबली फ्रेंचाइजी के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, अब “साहो” के साथ अभिनेता न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में बॉक्स-ऑफ़िस नंबर पर राज़ कर रहे हैं, जो इस बात का सबूत है कि निर्विवाद रूप से सुपरस्टार प्रभास के प्रशंसक दुनिया भर में जश्न मना रहे हैं।

रिलीज के पहले दिन 100 करोड़ की कमाई के साथ इतिहास रचने वाले और दो दिनों में दुनिया भर में 205 करोड़ के साथ “साहो” ने एवेंजर्स: एंडगेम सहित सभी रिकॉर्डों को तोड़ते हुए एक बार फिर देश को अपना दीवाना बना लिया है और अब फिल्म 5 दिनों में 350 करोड़ की कमाई के साथ “साहो” एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है।

फ़िल्म “साहो” के साथ प्रभास ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है जो निश्चित रूप से बॉलीवुड का सबसे बड़ा डेब्यू साबित हो रहा है और केवल हिंदी वर्शन में दमदार कमाई के साथ अभिनेता ने निश्चित रूप से पैन इंडिया स्टार के रूप अपना टाइटल सार्थक कर दिया है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.