FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Jabariya Jodi’ के निर्देशक प्रशांत सिंह को मिल रहे है धमकी भरे कॉल, फिल्म का प्रचार न करने के लिए कहा!

0 481

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘Jabariya Jodi’ के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं ।
प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं ।
सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म’Jabariya Jodi’ अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।
‘Jabariya Jodi’ बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है।
ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।
शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, ‘Jabariya Jodi’ बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.