FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

MeToo के आरोपी आशीष पाटिल के शो ‘प्यार’ को हॉटस्टार ने किया मंज़ूर

0 33

#MeToo आरोपित आशीष पाटिल, जिन्हें YRF द्वारा एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाने के बाद से बेदखल कर दिया गया था, आशीष ने अपना प्रोडक्टशन उद्यम फिर से शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक, उनका शो ‘प्यार’, जो उन्होंने डायमंड प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के साथ बनाया था, अब हॉटस्टार इंडिया द्वारा अधिग्रहित कर लिया गया है। यह शो, जो एक प्रेम कहानी है, भूमि पेडणेकर, साकिब सलीम और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं और रिपोर्टों में बताते हैं कि शो के कलाकारों को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो की रिलीज़ के बारे में अंधेरे में रखा गया था।
प्रोडक्शन हैंड के एक सूत्र ने कहा, “यह 2018 में शूट किया गया था, जिस तरह से आशीष के खिलाफ आरोप सामने आए थे। यह एक कॉरपोरेट कमर्शियल था जिसे डायमंड प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन द्वारा कमीशन किया गया था। उनके आउट होने के बाद से, न तो एक्टर और न ही प्रोडक्शन हाउस को शो जानकारी थी और उन्हेंके बारे में लूप में रखा गया है। जो कोई भी फाइनल मटेरियल का मालिक है वह अभिनेताओं को सरासर जिम्मेदारी के नाते जानकारी दे सकता था, लेकिन शो का टैलेंट इस पर कोई आपत्ति या दावा नहीं जता सकती”
आशीष पाटिल, जो यशराज फिल्म्स के पूर्व टैलेंट और बिजनेस हेड हैं, पर एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया था और 2018 में वाईआरएफ से बर्खास्त कर दिये गये थे,जब भारत में मीटू मूवमेंट अपने चरम पर था। उस व्यक्ति पर बॉलीवुड में करियर के अवसर के लिए संपर्क करने वाली महिला के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था क्योंकि पाटिल के भारतीय फिल्म उद्योग में बहुत मजबूत संबंध हैं।
पिछले साल YRF से उनकी समाप्ति के बाद, प्रोडक्शन हाउस ने एक स्टेटमेंट में कहा, ” हमें विक्टिम से एक ईमेल मिला है। हम तक पहुंचने के लिए हम उनके आभारी हैं और हम उनके साथ पूरी तरह से कॉन्टैक्ट में भी है। “आंतरिक जांच पूरी होने के बाद, YRF ने आशीष पाटिल की बर्खास्त किए जाने की अनाउंसमेंट ट्विटर पर की थी|
हालांकि, यह एक झटके के रूप में सामने आया है कि उन्हें एंटरटेनमेंट वलर्ड में फिर से एंट्री मिल रही है|

Leave A Reply

Your email address will not be published.