FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अरशद वारसी ने कहा, “मुझे कहानी में ट्विस्ट और मोड़ और यह कितना अप्रत्याशित है, बहुत पसंद है

0 67

अमेज़न प्राइम वीडियो की दुर्गामती ने वास्तव में प्रभावशाली ट्रेलर के आने के बाद इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है और कहानी में प्यार, भय और बुराई को हराने के सभी तत्व हैं। अरशद वारसी जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, इस बारे में बात करते हैं कि अभिनेता ने फिल्म के लिए साइन क्यों किया।

अरशद वारसी कहते हैं, “मेरा इस भूमिका को निभाने का कारण ये है कि वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट थी। यह उन स्क्रिप्ट्स में से एक है, जो बहुत ही भारतीय है और हमारे दर्शकों और उनकी संवेदनाओं को पसंद आएगी।”

*फिल्म में ट्विस्ट पर बात कर रहे अभिनेता का कहना है*, “कहानी में ट्विस्ट और मोड़ आते हैं और यह कितना अप्रत्याशित है, ये सब मुझे बहुत पसंद है। इसमें वह सभी तत्व हैं जो आपको एक अच्छी फिल्म के लिए चाहिए। मुझे बहुत मजबूत एहसास है कि लोग इसे पसंद करेंगे। ”

अरशद वारसी अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुए और हमें यकीन है कि यह प्रदर्शन भी सराहनीय होगा।

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से चरित्र पोस्टर का खुलासा किया और उन्होंने रिलीज के लिए उत्साह को एक कदम और बढ़ा दिया है।

यह थ्रिलर अशोक जी द्वारा अभिनीत, अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ गुड फिल्म्स और बैंकरोल अक्षय कुमार, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विक्रम मल्होत्रा, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा की गई है।

दुर्गामती 11 दिसंबर को रिलीज़ होगी और अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.