FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Nach Baliye 9’ की सभी प्रतियोगी जोड़ियां किस तरह नच की प्रैक्टिस में बहा रही है पसीना!

0 705

‘Nach Baliye 9’ के सभी प्रतियोगी अगले एपिसोड से शुरू होने वाली डांस की जंग के लिए अपनी कमर कस रहे हैं, जिसके लिए सभी इन दिनों जमकर प्रैक्टिस करते हुए नज़र आ रहे है। मीडिया की नजरें सीज़न 9 से अली गोनी-नतासा स्टैंकोविक, बबीता फोगट-विवेक सुहाग तथा कीथ सेक्विरा और रोशेल राव सेक्विरा पर पड़ी, जिन्हें डांस की इस जंग के लिए कई घंटों तक कोरियोग्राफी की रिहर्सल करते हुए देखा गया!

‘Nach Baliye 9’ में पांच एक्स जोड़े और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कांसेप्ट के साथ, सभी जोड़ियां अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए खूब मेहनत कर रही है और प्रतिष्ठित खिताब के साथ-साथ 50 लाख रुपये की शानदार पुरस्कार राशि जीतने का प्रयास कर रही हैं। यह बेहद प्रशंसनीय है कि सभी जोड़े कठिन परिश्रम कर रहे है क्योंकि इस बार नच की इस जंग में कई प्रतियोगी प्रोफ़ेशनल डांसर भी है। लेकिन जो बात यहां ज्यादा मायने रखती है वो उनका साहस है जिसके बल पर सभी जोड़ियां अपना डांस और अपनी केमिस्ट्री दिखाएंगी।

हम यह भी जानते हैं कि अधिकांश जोड़े टीवी सेलेब्रिटी हैं जो टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कलाकार हैं और बेहद व्यस्त शेड्यूल से गुज़रते है लेकिन शूट शेड्यूल के साथ वे सभी अपने रिहर्सल को भी मैनेज कर रहे हैं जो वाक़ई में बेहद सराहनीय है!Nach Baliye इस बार अपने ग्लैमरस कंटेंट के साथ अन्य किसी भी डांस रियलिटी शो को पछाड़ने के लिए तैयार है। यह डांस रियलिटी शो अपनी जोड़ियों की घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है, साथ ही शो का कॉन्सेप्ट अपने नए ट्विस्ट के लिए इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। नए ट्रैक के अनुसार, नच बलिए 9 में पांच पूर्व जोड़े और पांच मौजूदा जोड़े इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी को जीतने के लिए डांस की जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे।
‘Nach Baliye’ का यह नया सीज़न सलमान खान द्वारा निर्मित है जो स्टार प्लस पर हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.