FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Saaho’ ने पहले दिन भारत में 100 करोड़ कमाकर तोड़े रिकॉर्ड

0 22

राष्ट्र भर में प्रभास के प्रशंसकों की भारी संख्या के साथ, मैग्नम ओपस Saaho ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है, जिसमें केवल भारत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई के साथ “साहो” ने एवेंजर्स: एंडगेम को भी मात दे दी है।

प्रभास की बाहुबली 2 के बाद, साहो दूसरी फिल्म है जिसने सेंचुरी के साथ अपनी धमाकेदार शुरुआत करते हुए देश को हिला कर रख दिया है।

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल साझा करते हुए लिखा,”#Saaho registers 100 cr+ gross opening in #India alone on Day 1.. ”

इतना ही नहीं, फ़िल्म साहो ने अपनी रिलीज के पहले दिन केवल हिंदी भाषा में २४.४ करोड़ रुपये की कमाई के साथ हर किसी का दिल जीत लिया है। प्रभास की फैन फॉलोइंग ने उनकी ताकत को फिर से साबित कर दिया है क्योंकि साहो के पहले दिन के कलेक्शन की गूंज देशभर में सुनाई दे रही है।

सबसे दिलचस्प बात ये है कि साहो में अभिनेता के एक पूर्ण एक्शन अवतार ने उनके प्रशंसकों पर गहरा प्रभाव छोड़ दिया है। फ़िल्म का दमदार स्क्रीनप्ले अंतराल के दौरान एक ऐसा बड़ा मोड़ लेता है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे! इतना ही नहीं, फिल्म के अंतिम 45 मिनट इतने शानदार हैं, जिसमें प्रभास के अनदेखे एक्शन अवतार को देख कर दर्शक स्क्रीन से अपने नज़रे नहीं हटा पाएंगे!

यह बाहुबली गाथा के बाद प्रभास की पहली फिल्म थी, जिसके साथ एक तरफ़ प्रभास ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है, वही श्रद्धा कपूर ने तेलुगु इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है।

“साहो” के साथ प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू निश्चित रूप से अब तक का सबसे बड़ा बॉलीवुड डेब्यू है और सिर्फ हिंदी वर्जन में इतने बड़े कलेक्शन के साथ अभिनेता ने एक बार फिर अपने पैन इंडिया स्टार का खिताब सार्थक कर दिया है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। बोते दिन रिलीज हो चुकी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.