FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सोनम कपूर ने फिल्म “The Zoya Factor” के ‘गुड-लक’ के लिए शनि मंदिर में लिया आशीर्वाद!

0 475

सोनम कपूर ने अपनी आगामी फिल्म The Zoya Factor का प्रचार शुरू कर दिया है और प्रमोशन की शुभ शुरुआत के लिए, सोनम कपूर “द ज़ोया फैक्टर” के लिए ‘गुड-लक’ की आशा करते हुए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची!

सोनम कपूर ने हाल ही में शनि मंदिर का दौरा किया जहाँ अभिनेत्री ‘पूजा’ की और साथ ही फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ के ‘गुड-लक’ के लिए प्रार्थना की, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ में दिखाया जाएगा कि कैसे सोनम कपूर भारतीय टीम के लिए ‘लकी चार्म’ साबित होती है और इसलिए अभिनेत्री यह सुनिश्चित करना चाहती है कि यह ‘गुड-लक’ उनकी आगामी फिल्म के साथ-साथ दुलकर सलमान के लिए भी शुभ साबित हो।

इस शुभ अवसर पर सोनम ग्रे रंग की एथनिक ड्रेस में नज़र आई, अभिनेत्री ने नामात्र मेकअप और लाल लिपस्टिक के साथ अपना यह लुक पूरा किया।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.