FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

लुटकेस’ को मिल रही शानदार समीक्षा के बीच, कुणाल केमू ने ‘पति, पत्नी और….’ के साथ देखी फ़िल्म, पहचानों कौन?

0 65

फॉक्स स्टार की ‘लुटकेस’ ने आखिरकार आज शाम 7:30 बजे हमारी स्क्रीन पर दस्तक दे दी है। फिल्म अपनी कथानक, प्रतिभाशाली कलाकारों और मस्तमौला सवारी के लिए सभी से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त कर रही है। फ़िल्म को मिल रही सराहना के बीच, मुख्य अभिनेता कुणाल केमू ने अपने परिवार के साथ अपनी यह फिल्म देखी, जबकि उन्होंने इसे साझा किया- ‘पति पत्नि और …’ जो ‘वो’ है, हमें पता चला कि यह वही लाल सूट है जिसे फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किया गया था।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,”Pati Patni Aur Lootcase
Ready??
Let’s watch it then 🥳🤗
@disneyplushotstarvip”

महान कलाकारों की एक प्रतिभाशाली टोली के साथ, जिसमें कुणाल केमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज शामिल हैं, यह फिल्म निश्चित रूप से आपको हँसी से लोटपोट कर देगी।

हर कोई उस सूटकेस की तलाश कर रहा है जो ‘लूटकेस’ है, लेकिन कौन इसे ढूंढ पाएगा? यह सूटकेस आखिरकार किसका है? वही, रिलीज़ से पहले सोशल मीडिया पर फ़िल्म से जारी की गई परफ़ेक्ट कॉमिक टाइमिंग की झलकियों ने दर्शकों के बीच हँसी से फुहारें छोड़ दिये है।

‘लुटकेस’ फिल्म एक औसत आदमी नंदन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पारिवारिक जीवन और वित्त के संघर्षों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा है। उसे पैसों से भरा एक लाल सूटकेस मिल जाता है और बाकी सभी लोग पहले से ही उस पर नजर गड़ाए हुए हैं। जहां एक तरफ़, नंदन अपनी नई किस्मत को लेकर उत्साहित हैं, वहीं बाकी सभी लोग सूटकेस को अपना बनाने की साजिश रच रहे हैं। यह निश्चित रूप से हंसी से लोटपोट कर देने वाली फिल्म है।

“लुटकेस” राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह फ़िल्म अब स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, तो इसे देखना न भूलें!

Leave A Reply

Your email address will not be published.