FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का पहला गाना “राधे राधे” हुआ रिलीज, आयुष्मान खुराना संग जमकर थिरकी नुसरत भरूचा!

0 26

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान की अगली फ़िल्म “ड्रीम गर्ल” के ट्रेलर को देशभर में खूब पसंद किया जा रहा है जिसे देखने के बाद फिल्म के प्रति उत्सुकता जाहिर तौर पर काफी बढ़ गया है। इतना ही नहीं, ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर दर्शकों को इस कदर पसंद आ रहा है कि लॉन्च होने के बाद ही यह यूट्यूब पर छा गया और इसे दो दिन में 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर के साथ दिल जीतने के बाद, अब निर्माताओं ने फ़िल्म का पहला सॉन्ग ‘राधे राधे’ रिलीज कर दिया है जो कि सुनने में काफी अच्छा है और इस त्यौहार के सीजन में दर्शकों के लिए एक परफ़ेक्ट गाना है। “राधे राधे” की शूटिंग के लिए मुंबई में एक विशाल सेट का निर्माण किया गया था और इसे मथुरा-गोकुल का लुक दिया गया जहाँ कृष्णलीला को बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है।

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक जोड़ी मीट ब्रदर्स द्वारा रचित “राधे राधे” के लिरिक्स प्रसिद्ध कुमार द्वारा लिखित है और अमित गुप्ता ने इसे अपनी आवज दी है।

हाल ही में आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुंध के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है जिसके बाद अब हर कोई उनकी आगामी “ड्रीम गर्ल” का इंतज़ार कर रहा है। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान एक ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है और कैसे वो लोगों कि ड्रीम गर्ल बन जाता है ये तो 13 सितंबर को ही पता चलेगा।

फ़िल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुशरत भरूचा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। “ड्रीम गर्ल” 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.