FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘ये जवानी है दीवानी’ के 6 साल बाद भी, दीपिका पादुकोण का किरदार ‘नैना’ इस वजह से आज भी है लोकप्रिय!

0 734

दीपिका पादुकोण ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जो हमेशा हमारे जहन में ताज़ा रहते हैं, लेकिन फ़िल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका द्वारा निभाया गया नैना का किरदार सबसे ज्यादा याद किए जाने वाले किरदारों में से एक है!यदि आप सोच रहे है कि कैसे नैना का चश्मा लोकप्रिय बन गया या कैसे आप अपनी ज़िंदगी के बन्नी का इंतजार कर रहे है तो इन सब बातों में दीपिका ने हमें विश्वास दिलाया है। इतना ही नहीं, विशेषकर अभिनेत्री द्वारा पहने गए चश्मे की जोड़ी, रिलीज के ठीक बाद ट्रेंड करने लगे थे। दीपिका के किरदार नैना के फैन पेज आज भी सभी जगह छाये हुए हैं और ‘नैना’ अभी भी प्रशंसकों के दिलों के सबसे करीब है।
मनाली में घूमने से ले कर फ़िल्म से उनके लुक तक, नैना की मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया है। पिछले दिनों, दीपिका ने यह भी साझा किया है कि कैसे नैना उनके करियर में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है और हमारा भी ऐसा ही मानना हैं!
दिलों की क्वीन होने के अलावा, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बॉलीवुड से भारत की सबसे विश्वसनीय महिला अभिनेता बनकर एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है। टीआरए के अनुसार, जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो दीपिका पादुकोण सबसे भरोसेमंद महिला अभिनेत्री हैं।मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।दीपिका पादुकोण सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है।
पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.