FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Chhichhore’ के निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी स्टार कास्ट के युवा और उम्रदराज लुक से जुड़ी दिलचस्प जानकारी की साझा !

0 679

केवल एक दिन के भीतर 20 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ ‘Chhichhore’ के ट्रेलर की सफलता का आनंद लेते हुए, निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी स्टार कास्ट द्वारा युवा और बुढ़ापे के बीच बेहद सहजता के साथ मल्टी-टास्किंग करने के बारे में कुछ रोचक जानकारी साझा की हैं।
नितेश तिवारी ने साझा किया, “हमने सोचा था कि 30 साल की उम्र के एक्टर्स इस फ़िल्म के लिए परफ़ेक्ट होंगे क्योंकि वे आसानी से अपना वजन कम कर सकते हैं और कॉलेज के छात्रों की तरह दिखना शुरू कर सकते हैं। इसी तरह, अगर वे वजन बढ़ाते है, तो वे सहजता से मध्यम आयु वर्ग के लोगों की तरह दिख सकते हैं। हमने यह भी अध्ययन किया कि लोग कैसे उम्र के साथ बड़े होते है, बालों के सफ़ेद होने से ले कर झड़ने तक हर चीज़ पर अध्ययन किया गया है।”
फ़िल्म की स्टार कास्ट ने अपनी जवानी के साथ-साथ अपने उम्रदराज लुक के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और ज़िंदगी के इन दो पड़ाव के बीच अदला-बदली करना कोई आसान काम नहीं था! एक ही समय में युवा और बूढ़ा दिखने के लिए अपने युवा पसंदीदा सितारों को अपने शरीर पर काम करता देख कर, सभी प्रशंसक भी दंग रह गए है।
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नज़र आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं: प्यार, गुस्सा, ह्यूमर, दुःख और छिछोरे के निर्माताओं ने दोस्ती के इस रिश्ते को पूर्णता और मजाकिया ढंग से निभाने में एक सराहनीय काम किया है। यहाँ तक कि फ़िल्म के मज़ेदार डायलॉग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।
फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।
जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, ‘Chhichhore’ के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।
यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.