FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

“करैक्टर एक्टर हूँ मैं”, ‘कामयाब’ के अभिनेता संजय मिश्रा ने करैक्टर कलाकारों पर दिल छू लेने वाला सफ़र किया साझा, देखे यहाँ!

0 61

 

फ़िल्म “कामयाब” का ट्रेलर पहले से ही अपनी प्रभावशाली कहानी के लिए सरहाना का पात्र बना हुआ है जिसमें करैक्टर कलाकारों के सफ़र को हाईलाइट किया गया है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा हमारे लिए लाई गई दिल को छू लेने वाली इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय फिल्म फेस्टिवल सर्किट में सराहा गया है। यही नहीं, अन्य सभी प्रतिष्ठित पोडियम के बीच बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी “कामायाब” का विश्व प्रीमियर किया गया है।

हाल ही में जारी की गई एक विशेष वीडियो में, संजय मिश्रा ने कविता में “एक्स्ट्रा से … एक्स्ट्राऑर्डिनरी” सफ़र को साझा किया है और यह वीडियो अवश्य देखी जानी चाहिए!

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा किया है और लिखते है,”Of passion, poetry, and more… ‘Character Actor Hoon Main’, delivered by @imsanjaimishra, is about all the character actors we’ve ever loved. Watch the video: http://bit.ly/Kaamyaab-UnerasePoetry… @unerasepoetry”.

हर डायलॉग “बस एंजोयिंग लाइफ। ओर ऑप्शन क्या है?” के साथ ज़िन्दगी का फलसफा हमारे सामने पेश किया गया है, संजय मिश्रा ने इस वीडियो में एक करैक्टर कलाकार के संघर्ष, जीवन और भावनाओं को कैद किया हैं।

कामयाब में बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी कड़वी-मीठी कहानी देखने मिलेगी। और इसी के साथ, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए ‘कामायाब’ पेश के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म ‘अमदावाद मा फेमस’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

कयामयाब का निर्माण मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो न्यूटन, मसान, आंखों देखी सहित कई अन्य प्रसिद्ध कंटेंट-समृद्ध कथा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक स्लीपर हिट फ़िल्म “न्यूटन” साल 2018 में ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी। कामायाब सही मायने में बॉलीवुड द्वारा बॉलीवुड पर बनी एक फिल्म के रूप में सही सार को कैप्चर करती है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.