FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

एवेंजर के निर्देशक जो रुसो ने की सलमान खान की तारीफ!

0 30

जोए रुसो, विश्व सिनेमा में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व में से एक है जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम्स के कर्ताधर्ता है, उन्होंने भारत के सुपरस्टार सलमान खान पर प्रशंसा की बौछार की हैं।

सुपरस्टार सलमान खान दुनिया के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और न केवल दर्शक बल्कि फिल्म बिरादरी के लोग भी सुपरस्टार के मुरीद हैं।

एक इंटरव्यू में जब अंतर्राष्ट्रीय निर्देशक जोए रुसो भारतीय सिनेमा के बारे में बात कर रहे थे, तो उनके पास सलमान खान के बारे में कहने के लिए बहुत सी अच्छी चीज़े थी।

*अभिनेता की फिल्म दबंग के बारे में बात करते हुए, जोए ने कहा*, “वह महान हैं। मेरा मतलब है कि दबंग मेरे लिए वह फ़िल्म है जो मुझे बहुत पसंद है। कैमरा वर्क में एनर्जी कमाल की है। मुझे मज़ाकिया अंदाज़ और एक्शन सीक्वेंस से बेहद प्यार है। सलमान की परफॉर्मेंस प्रफुल्लित और मनोरंजक है और आप जानते हैं कि वे स्क्रीन पर बहुत चुंबकीय हैं।”

*एवेंजर्स*: एंडगेम्स के साथ, जोए ने मार्वल यूनिवर्स में भी अन्य फिल्मों का निर्देशन किया है, जो सभी भारतीय दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।

सलमान खान भारत के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग में पीढ़ी दर पीढ़ी और संपूर्ण दुनिया शामिल है। नजीतन, सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार की हर दस्तक के साथ, प्रशंसको के बीच एक अलग जोश देखने मिलता है जो उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी संख्या में उमड़ पड़ते हैं।

युवा दर्शकों के बीच उनकी अपार लोकप्रियता और मजबूत प्रभाव को देखते हुए, सलमान को हाल ही में एक लोकप्रिय पेय ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी हस्ताक्षरित किया गया था जिसके ब्रांड कैंपेन ने अपने लॉन्च के बाद से ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.