FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अनिल कपूर ने IAA ब्रांड एंडोर्सर ऑफ़ द ईयर अवार्ड जीता।

0 19

अनिल कपूर अपने चिर-परिचित चार्म और एनर्जी से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। लोगों पर उनका यह कमांड ही उन्हें ब्रांड्स का सबसे पसंदीदा अभिनेता बनाता है। वर्तमान में, अनिल कपूर उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक हैं जिनके पास सभी प्रमुख विज्ञापन हैं।

उनकी व्यापक अपील और उनके लिस्ट में कई ब्रांडों के कारण, इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन ने कपूर को मुंबई में अपने IAA लीडरशिप अवार्ड्स समारोह के दौरान ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया।

सम्मान स्वीकार करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, “आईएए द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड प्राप्त कर अभिभूत हु। यह जानने से बेहतर कुछ नहीं है कि ब्रांड अपने उत्पादों के साथ आप पर भरोसा करते हैं और आपके कंधे पर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। मेरे लिए, ब्रांड एंडोर्समेंट से ज्यादा एक जिम्मेदारी है।”

इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन, IAA लीडरशिप अवार्ड्स के साथ, मार्केटिंग में उत्कृष्टता का सम्मान करता है, जिसका हर साल ब्रांड और कंपनी के समग्र विकास के मामले में किसी उत्पाद या सेवा पर सीधा प्रभाव पड़ता है।

इस बीच, इंडस्ट्री के पावरहाउस अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ जग जुग जीयो की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता के पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर के साथ एनिमल भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.