FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

जॉन अब्राहम ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग पूरी की।

0 24

स्क्रीन पर एक्शन-थ्रिलर देखने से ज्यादा रोमांचक कुछ नहीं है! और, जब यह ब्लॉकबस्टर फिल्म एक विलेन का सीक्वल हो, तो उत्साह स्वाभाविक रूप से और भी बढ़ जाता है। फिल्म, जो अपनी शूटिंग के अंतिम चरण में है और जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी तथा तारा सुतारिया के साथ मुंबई में शूट की जा रही है।

जॉन अब्राहम, जो की एक और पॉवरफूल एक्शन अवतार में दिखाई देंगे उन्होंने कल ही एक विलेन रिटर्न्स के अपने शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। अभिनेता को उनके इंटेंस एक्शन ड्रामा के लिए जाना जाता है और उन्होंने फिल्म में हाई-ऑक्टेन स्टंट दृश्यों पर परफॉर्म किया है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, जॉन अब्राहम ने कहा, “एक विलेन रिटर्न्स के लिए शूटिंग एक सहज अनुभव रहा है। यह मेरी पहली फिल्म के बाद पहली बार है की जिसमें संयोग से मोहित सूरी पहले एडी थे और अब वह निर्देशक हैं, मैं फिर से उसी फिल्म निर्माण के उसी स्कूल में वापस आया हूं।

मोहित को मुझे ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं थी। वे मुझे एक शब्द कहेंगे और वो मुझे मिल जाएगा। मैं एक ऐसा लड़का हूं जिसे रात की शूटिंग और बारिश से नफरत है। लेकिन इस फिल्म में मुझे सब कुछ करने में मजा आया। कोई शिकायत नहीं थी। सब कुछ सच होने से बहुत अच्छा लगा। मैं मोहित के साथ फिर से काम करने के लिए सब कुछ साइड में रख दूंगा। यह बहुत ही सुंदर अनुभव रहा है। हमें एक बेहतरीन फिल्म मिली है, मुझे इस पर बहुत गर्व है और मैं इसका एक भी फ्रेम देखे बिना बता रहा हूं।

इसी तरह, मोहित सूरी ने कहा, “जॉन की पहली फिल्म में सहायक होने से लेकर अब उन्हें एक विलेन रिटर्न्स में निर्देशित करने तक, यह एक लंबे समय से नियत सपना रहा है जो सच हो गया है। मेरी पहली फिल्म के बाद से उनके साथ काम करना किस्मत में था। जॉन और मैंने , दोनों ने एक ही कंपनी में अपना करियर शुरू किया है और मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था और आखिरकार, मुझे वह मौका मिला। एक विलेन रिटर्न्स में उनके साथ काम करते हुए मुझे सेट पर और बाहर बहुत अच्छा अनुभव मिला है।”

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया अभिनीत, एक विलेन रिटर्न्स 8 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित है और संयुक्त रूप से टी-सीरीज़ तथा बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.