FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

INTERVIEW : “महारानी के साथ, मैंने वास्तव में कुछ अलग करने की कोशिश की है”- अभिनेता सोहम शाह

0 36

 

सोहम शाह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने पर्दे पर शानदार अभिनय किया है। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और किरदार में ढलने की कला प्रशंसनीय है। शिप ऑफ थीसस, तुम्बाड और अब महारानी श्रृंखला में उनका काम सराहनीय है। उनकी एक भूमिका दूसरे से मेल नहीं खाती है, जो उनके कैलिबर के बारे में बहुत कुछ बयां करता है।

आगामी रिलीज के साथ, अभिनेता एक बिहारी राजनेता के अपने करैक्टर के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक है। सोहम साझा करते हैं,”मैं महारानी की रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह वास्तव में एक बहुप्रतीक्षित रिलीज़ है! भीमा भारती की भूमिका निभाने से मेरा एक पक्ष सामने आया, जिससे मैं वाकिफ़ नहीं था और यह केवल सुभाष सर के मार्गदर्शन में संभव था। महारानी के साथ, मैंने कुछ अलग करने की कोशिश करना जारी रखा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

इस भूमिका के लिए, उन्होंने न केवल सही बोली और बोलने का तरीका पाने की तैयारी की है, बल्कि करैक्टर की तरह दिखने के लिए शारीरिक रूप से रूपांतरित भी किया है। कुछ किलो वजन बढ़ाया और मूंछें भी बढ़ाईं है, कुलमिलाकर इस करैक्टर के लिए काफी मेहनत की गई है। उनके प्रशंसकों और दर्शकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके विकास को पसंद किया है और शुरू से ही वह प्रभावशाली रहे हैं।

हालांकि यह परफॉर्मेंस दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है और अभिनेता पर एक बार फिर प्रशंसा की बौछार होने वाली है, सोहम शाह की आगामी प्रोजेक्ट में एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फॉलन’ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.