FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Super 30’ के गणितज्ञ आनंद कुमार ने राजभवन में राज्यपाल सत्य पाल मलिक से की मुलाकात!

0 411

‘Super 30′ प्रोग्राम के दौरान पिछले कुछ दिनों में कई गणमान्य लोगों से मिलने के बाद, हाल ही में आनंद कुमार ने राज्यपाल सत्य पाल मलिक से राजभवन में मुलाकात की और गरीब परिवार तथा कम आमदनी वाले परिवारों के बच्चों के लिए अपनी हालिया एवं भविष्य में कोचिंग सुविधाओं को विस्तार करने की योजनाओं पर चर्चा की है।
वही इस मुलाकात के दौरान, राज्यपाल ने योग्य छात्रों को आवासीय कोचिंग की सुविधा प्रदान करने के लिए आनंद कुमार के प्रयासों की सराहना की है और कहा कि युवाओं को अपने प्रोफेशनल सपनों को पूरा करने के लिए राह दिखाने वाली ऐसी पहल बेहद महत्वपूर्ण होती है।
राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित और ऋतिक रोशन अभिनीत बायोपिक’Super 30’ की प्रशंसा करते हुए, फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की बात कही है।
हाल ही में, आनंद कुमार ने आईआईटी बॉम्बे कैंपस का भी दौरा किया था जहाँ वह कॉलेज के पहले दिन होने वाले एक सेशन में फ्रेशर्स के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये जहाँ छात्र आईआईटी में अपना सफ़र शुरू करने के लिए तैयार हैं।
फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक रोशन के अभिनय पर दर्शक प्यार की बरसात कर रहे है।
12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी यह फ़िल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। दुनिया भर से प्रशंसा और प्यार प्राप्त करते हुए, फ़िल्म 125 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.