FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऋतिक रोशन ने Super 30 के पहले गीत ‘जगराफिया’ का टीज़र किया शेयर, इस दिन होगा रिलीज!

0 367

भारत के मिलेनियम सुपरस्टार, ऋतिक रोशन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सुपर 30’ के पहले गीत ‘जगराफिया’ का टीज़र रिलीज कर दिया है।

सुपर 30 साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो गणितीय और वैश्विक प्रभावक आनंद कुमार से प्रेरित है और फ़िल्म में ऋतिक रोशन उनका किरदार निभा रहे है। आनंद कुमार हर साल 30 से अधिक छात्रों को आईटी परीक्षा पास करने में मदद करते है, जिसे देश के सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक माना जाता है।

टीज़र के रूप में एक छोटे से हास्य वीडियो में सबसे पहले भारत का नक्शा सामने आता है, जो बाद में गाने के नाम का खुलासा करते हुए, दिल के आकार में बदल जाता है और दर्शता है कि कैसे सभी सड़कों की डोर प्रेम से जुड़ी हुई है।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,”All roads lead to love! #Jugraafiya out on June 14. @mrunal0801 #UditNarayan @shreyaghoshal @AjayAtulOnline @OfficialAMITABH @RelianceEnt @NGEMovies @PicturesPVR @ZeeMusicCompany @super30film”

सुपर 30 के निर्माताओं द्वारा रिलीज किए गए उल्लेखनीय ट्रेलर ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है जो अपनी रिलीज से ही सुर्खियों में बना हुआ है। ट्रेलर में दमदार बैकग्राउंड म्यूजिक है और आनंद कुमार के सटीक हावभाव देखने मिले, जिसे ऋतिक रोशन ने बखूबी अपने किरदार में उतारा है। इसके अलावा, प्रत्येक दृश्य की विस्तृत सिनेमैटोग्राफी के जरिये ट्रेलर को शानदार बनाने की हर मुमकिन कोशिश की गई है। सोने पर सुहागा तो ये है कि ट्रेलर ने रिलीज़ के दिन ही इंटरनेट पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और यूट्यूब पर 28+ मिलियन व्यूज बटोर कर #1 पर ट्रेंड कर रहा था।

फिल्म सुपर 30 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर इस तथ्य को साबित करने के साथ शुरू होता है कि भारत एक सुपरपॉवर देश है और फिर यह ऋतिक रोशन को भारतीय गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में पेश करता है, जो बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा आईआईटी जेईई क्रैक करने के लिए तैयार कर रहा है।

अभिनेता ने फ़िल्म के लिए एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है जिसने जनता को फ़िल्म के प्रति ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” कहा जा रहा है।

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Link: https://twitter.com/iHrithik/status/1138773758338977793

Leave A Reply

Your email address will not be published.