FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर उनकी अगली फ़िल्म “पुष्पा” की हुई घोषणा; पाँच भाषाओं में होगी रिलीज़!

0 49

 

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज अपना जन्मदिन मना रहे है और इस विशेष दिन को चिह्नित करते हुए उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक ’पुष्पा’ की घोषणा कर दी गयी है। इस फिल्म को हिंदी और पैन इंडिया सहित पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

मेकर्स ने अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का पहला लुक पोस्टर साझा किया है। और अभिनेता ने भी अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को उपहार देते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है व लिखते है,”First Look and the Title of my next movie “ P U S H P A “ . Directed by dearest Sukumar garu . Music by dearest friend
@ThisIsDSP. Really excited about this one. Hoping all of you like it . @iamRashmika @MythriOfficial #MuttamsettyMedia”

“पुष्पा” एक विशाल पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

इससे पहले, आर्य और आर्य 2 जैसी सफल हिट और प्रशंसित फिल्मों के बाद, अभिनेता इस फ़िल्म के साथ फिल्म निर्माता सुकुमार के साथ तीसरी बार सहयोग कर रहे है।

सुपरस्टार इस समय ‘अला वैकुंठापूरामुलु’ की सफलता की उच्च सवारी का आनंद ले रहे है, जो दक्षिण फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वह सिर्फ़ दक्षिण में नहीं, बल्कि संपूर्ण भारत और विदेश में बसी भारतीय जनता के बीच भी ख़ासा लोकप्रिय है

Leave A Reply

Your email address will not be published.