FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

डिएगो मॅरेडोना के सम्मान में, द ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब और मॅरेडोना ब्लेस्ड टीम के बीच एक विशेष ट्रीब्युट मैच हुआ संपन्न!

0 10

फुटबॉल जैसे सुंदर खेल के प्रति प्यार और जुनून का प्रदर्शन देखने को मिला जब अर्जेंटीना के फुटबॉल के दिग्गज – डिएगो माराडोना के सम्मान में ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब और डिजिटल के कुछ लोकप्रिय इन्फ्लुएन्सर और कंटेंट क्रिएटर्स के साथ एक विशेष मैच में आमना-सामना हुआ। 3 नवंबर को मुंबई के जमनाबाई ग्राउंड्स में आयोजित यह मैच सुपरस्टार की 61वीं जयंती और हाल ही में रिलीज़ हुई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, ‘मैराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम’ के कुछ दिन बाद खेला गया।

फुटबॉल प्रतिभा की विरासत का सम्मान करने के लिए यह एक समान रूप से लड़ी गई लड़ाई थी जिसमें माराडोना: ब्लेस्ड टीम के खिलाड़ी – अवेज़ दरबार, आरजे अभिनव, जैद दरबार, विराज घेलानी करण सोनावने, श्याम शर्मा, ध्रुव शाह, निशित, आरोन कौल, जट्ट प्रभजोत, रणवीर अल्लाहबादिया, राज शामानी, विराज शेठ, भूमीत गुप्ता, जोशुआ दास, यूसुफ अंसारी, तबिश शेख कार्लटन फर्नांडीस, एविलन नोरोन्हा, अशफाक खान शोएब के, हार्दिक पटेल और कपिल बटुस के खिलाफ स्टार-स्टडेड ऑल स्टार फुटबॉल क्लब जिसमें रणबीर कपूर, विवियन डिसेना, शूजीत सरकार, लिएंडर पेस, सीज़र गोंजाल्विस, करण वाही, रोहन श्रेष्ठ, आदित्य सील, अरमान रल्हन, समीर कोचर, मिजान जाफरी, करण वीर मेहरा, हरप्रीत, अहान शेट्टी, अभिमन्यु दसानी, तनय आनंद और जिम सरभ जैसे खिलाड़ी शामिल थे।

माराडोना : ब्लेस्ड टीम ने टॉस जीतकर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कार्यवाही की शुरुआत की और अपने ए-गेम को मैदान पर उतारा।

खेल ड्रा में समाप्त होने के साथ, माराडोना ब्लेस्ड टीमद्वारा गतिरोध तोडते हुए पेनल्टी शूटआउट में शानदार फिनिश के साथ विजयी गोल मारा गया।

भीड़ के साथ, जिसमें खिलाड़ियों के परिवार और दोस्त शामिल थे, किक-ऑफ से अंतिम सीटी तक टीमों की जय-जयकार करते हुए, एक शक्ति-भरा खेल और यह सब फ़ुटबॉल के अंतिम विजेता, हर समय के महानतम फुटबॉलरों में से एक के सम्मान में खेला गया।

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ माराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम, 10 एपिसोड में फैली एक बायोपिक, जो अर्जेंटीना में उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर बार्सिलोना और नेपोली के माध्यम से उनके खेल बदलने वाले करियर तक, और 86 में मैक्सिको में विश्व कप जीतने के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम को लेने में उनकी भूमिका के साथ महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो अरमांडो माराडोना की जीत और चुनौतियों का अनुसरण करती है। बायोपिक दिवंगत प्रसिद्ध फुटबॉलर के लिए एक मार्मिक प्रशंसा है, जो खिलाड़ी के लिए उनके प्यार और प्रशंसा और खेल के प्रति उनके जुनून को साझा करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.