FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

स्काईफॉल, स्पेक्टर और अमेरिकन ब्यूटी के ऑस्कर विजेता निर्देशक अपनी फ़िल्म “1917” के साथ पहले विश्व युद्ध की कहानी को उतारेंगे पर्दे पर!

0 511

 

स्काईफॉल, स्पेक्टर और अमेरिकन ब्यूटी के ऑस्कर विजेता निर्देशक सैम मेंडेस अपनी आगामी फिल्म ‘1917’ के साथ पहले विश्व युद्ध की महागाथा बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार है। प्रथम विश्व युद्ध के दौरान, दो युवा ब्रिटिश सैनिकों, स्कोफील्ड (कैप्टन फैंटिस्टिक्स जॉर्ज मैकके) और ब्लेक (गेम ऑफ थ्रोन्स डीन-चार्ल्स चैपमैन) को एक असंभव मिशन दिया जाता है। समय के खिलाफ एक रेस में, उन्हें दुश्मन के इलाके को पार करना होगा और एक संदेश देना होगा जो सैकड़ों सैनिकों पर घातक हमला रोक देगा और उनके बीच ब्लेक के अपने भाई भी हैं।

 

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीटर पर फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,”Time is the enemy. From #SamMendes, the director of Skyfall, comes 1917. Coming soon. #1917Movie”.

 

1917 का निर्देशन सैम मेंडेस ने किया है, जिन्होंने क्रिस्टी विल्सन-केयर्न्स (शोटाइम पेनी ड्रेडफुल) के साथ पटकथा लिखी है। फिल्म मेंड्स और पिप्पा हैरिस (रिवॉल्यूशनरी रोड, वी वी गो) द्वारा उनके नील स्ट्रीट प्रोडक्शंस, जेने एन टेंगग्रीन (एसोसिएट प्रोड्यूसर, स्पेक्टर), कैलम मैकडॉगल (कार्यकारी निर्माता, मैरी पॉपीन्स रिटर्न स्काईफॉल और ओलिवर (रॉकेटमैन, ब्लैक स्वान) के लिए बनाई गई है।

फिल्म न्यू रिपब्लिक पिक्चर्स के सहयोग से ड्रीमवर्क्स पिक्चर्स के लिए नील स्ट्रीट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यूनिवर्सल पिक्चर्स 25 दिसंबर, 2019 में फिल्म को सीमित रूप से रिलीज करेगी और 10 जनवरी, 2020 में रिलायंस एंटरटेनमेंट बड़े पैमाने पर फिल्म को भारत में रिलीज करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.