FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Bollywood Expose: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा क्यों हुए गिरफ्तार, जानिए पूरी कहानी

0 38

हफ्ते की शुरूआत बॉलीवुड में बड़े धमाके के साथ हुई. एक बेहद ही गंभीर आरोप में इंडस्ट्री का बड़ा नाम सामने आया. डिजिटल दुनिया में अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के बाद अरेस्ट किया. यहीं नहीं खबरें हैं कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से भी इस बारे में सवाल जवाब कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा अपने पति के ज्यादातर कारोबार में पार्टनर हैं.

इस पूरे घटनाक्रम में राज कुंद्रा का नाम मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर उभरा है. क्राइम ब्रांच ने एक ऐसी फोन कॉल इंटरसेप्ट की है जिसमें अज्ञात व्यक्ति और मिडिल ईस्ट के पॉर्न माफिया के बीच बातचीत हुई है. ये एक अमेरिकी नागरिक है जो पॉर्नोग्राफी का कारोबार करता है. इस जांच के बाद मुंबई पुलिस ने दो FIR की हैं और कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. कुछ लड़कियों को भी जांच में शामिल किया गया है जिन्होने अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. अपने बयान में इन लड़कियों ने कबूल किया है कि मुंबई में एक इंटरनेशनल पॉर्नोग्राफी गैंग सक्रिय है. जांच में ये बात भी सामने आई है कि नए और छोटे एक्टर्स को इस गैंग के सदस्य ब्लैकमेल करते थे और पॉर्न फिल्मों में काम करने का दबाव बनाते थे. ये एक्टर्स दबाव में ब्लैंक अग्रीमेंट साइन करते थे और बाद में जबरन बनाई गई इनकी न्यूड मूवीज पेड मोबाइल ऐप्प पर रिलीज की जातीं थीं.
राजकुंद्रा को इस गंभीर मामले में IPC के सेक्शन 420 ( धोखाधड़ी) , 32( कॉमन इंटेशन), 292 और 293( अश्लील और अभद्र विज्ञापन और प्रदर्शन) के तहत IT एक्ट और महिलाओं के अश्लील प्रदर्शन के निषेध कानून के चार्ज लगाए गए हैं. राजकुंद्रा को 37वीं मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.
वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय ने राज कुंद्रा पर सीधा आरोप लगाते हुए उन्हें भारत में पॉर्नोग्राफी बिजनेस का मास्टरमाइंड बताया है. पूनम ने राज कुंद्रा और इनके सहयोगियों पर बॉम्बे हाइ कोर्ट में केस फाइल किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.