FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में सात साल किये पूरे, टाइगरियन आर्मी का आभार किया व्यक्त, कहा “मैं आप लोगों के बिना कुछ भी नहीं हूं।”

0 31

 

पिछले 7 वर्षों में, टाइगर श्रॉफ उद्योग में सबसे अधिक बैंकेबल और होनहार सितारों में से एक के रूप में उभरकर सामने आए हैं। टाइगर के हाई ऑक्टेन एक्शन स्टंट और स्विफ़्ट डांस मूव्स के कारण अभिनेता के फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा है। बॉलीवुड में, टाइगर एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अभिनय, एक्शन, गायन और नृत्य के क्षेत्र में एक साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

अपने अब तक के सफ़र को याद करते हुए और अपनी पहली फिल्म हीरोपंती को याद करते हुए नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे है और टाइगर ने साझा किया,“बीते वक़्त को देखते हुए, मुझे केवल और केवल कृतज्ञता के अलावा कुछ भी महसूस नहीं होता है, जहाँ मुझे क्रेजी एक्सपीरियंस और दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। हीरोपंती हमेशा मेरे लिए एक विशेष फिल्म रहेगी और मैं साजिद सर, सब्बीर सर को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और कृति को भी सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक होने के लिए धन्यवाद!”

अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए, टाइगर कहते हैं, “आज मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने हासिल किया है, वह सब टाइगरियन आर्मी के कारण है। आप सभी को धन्यवाद और बड़ा वर्चुअल हग! आप लोगों के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं!”

भविष्य में फिल्मों की एक मजबूत लाइनअप और फैनबेस से मिलने वाले भारी प्यार और ‘टाइगेरियन’ के साथ, टाइगर एक अजेय शक्ति बन गए है। वह अपने लीग में सबसे पसंदीदा अभिनेता बन गए हैं और फिल्मों की आगामी लाइन-अप के साथ, वे आगे और ऊपर बढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

‘द फ्रैंचाइज़ किंग’ के खिताब के साथ-साथ टाइगर के पास कई फ्रेंचाइजी हैं। उनकी पाइपलाइन में ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपथ’ शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.