FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च इवेंट के लिए तैयार ‘गली बॉय’

0 397

गली बॉय के निर्माता 24 जनवरी, 2019 को एक भव्य संगीत लॉन्च कार्यक्रम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जो बीरा द्वारा संचालित है।

संगीत लॉन्च से पहले, निर्माताओं ने एक अनूठी प्रचार रणनीति तैयार की है जिसके तहत निर्माताओं ने विभिन्न शहरों में बड़े पैमाने पर ग्राफिटी कंपैन की शुरुआत की है जो देश की जनता को भव्य आयोजन में उपस्थित होने के लिए मदद करेगा।

गली बॉय म्यूजिक लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए! गूगल मैप खोलें, “अपना टाइम आएगा” सर्च करें और निकटतम ग्राफिटी पर जाएँ। वहाँ एक सेल्फी क्लिक करें, इसे निर्माताओं के साथ साझा करें और इवेंट में शामिल होने और गिफ़्ट जीतने का मौका पाएं। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने साझा करते हुए ट्वीट किया …

गलियों से एक अंडरग्राउंड रैपर के जीवन पर आधारित, गली बॉय में धारावी की बस्तियों से एक रैपर का भावनात्मक सफ़र देखने मिलेगा। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, गली बॉय अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है।

हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर की घोषणा का वीडियो और ट्रेलर में हमें संगीत की दुनिया की एक झलक देखने मिली थी जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

ऊर्जावान गीत ‘असली हिप हॉप’ की दिलचस्प झलक के बाद, निर्माताओं ने फ़िल्म का पहला गीत “अपना टाइम आएगा” रिलीज कर दिया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में  नज़र आएंगे।

एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.