FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

मोदी की तारीफ से जितेंद्र हुए गदगद

0 823

शनिवार के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया और इस अवसर पर फिल्मी हस्तियों के जमावड़े के बीच पीएम ने सुपरस्टार जितेंद्र की कठिनाइयों का संदर्भ दिया।

पीएम ने उन कठिनाइयों के बारे में बात की जिससे एक अभिनेता / कलाकार को गुजरना पड़ता है। पीएम ने जनता से बात करते हुए सुपरस्टार का उल्लेख किया और कहा, “लोग केवल एक अभिनेता को देखते हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि एक कलाकार बनने के पीछे कितनी मेहनत लगती है। मनोरंजन उद्योग, तकनीकी विभाग, रचनात्मक विभाग में कई लोग देखने मिलते है और यहाँ तक कि इवेंट करने वाले व्यक्ति अपने आप में एक संस्थान होते हैं लेकिन फिर भी खुद को बनाए रखना एक कार्य है। जब हम जितेंद्र को इस तरह देखते है तो खुशी होती है, लेकिन जाहिर है कि इस तरह बनने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की हैं। लेकिन एक आम आदमी को पता नहीं है कि वह किन कठिनाइयों से गुजर चुके है।

सिर्फ पीएम ही नहीं बल्कि एक्टर की बेटी फिल्म निर्माता एकता कपूर ने अपने पिता और पीएम की तस्वीर पोस्ट करते हुए उनके फैन मोमेंट के बारे में लिखा,”जय हिन्द! मेरे पिताजी का फैन मोमेंट! मेरे डैड माननीय प्रधान मंत्री के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, आज आखिरकार वे उनसे मिले …..

यहां तक कि प्रधानमंत्री ने एकता के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “पूरे देश ने जीतेंद्र जी को उनके अभिनय के लिए सरहाया है। और, जैसा कि मैंने कल कहा, वह ऊर्जा से भरपूर हैं!

आमिर खान, ए आर रहमान, परिणीति चोपड़ा, दिव्या दत्ता, और कई अन्य फिल्मी हस्तियां उद्घाटन के समय मौजूद थीं। महाराष्ट्र के राज्यपाल सीवी राव, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और रामदास अठावले भी इस समारोह में शरीक हुए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.