FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

6 साल पहले रिलीज हुई अग्निपथ आज भी ऋतिक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है, इसका प्रमाण देखिए यहाँ!

0 774


इसमें कोई शक नहीं है कि ऋतिक रोशन की अग्निपथ अभिनेता की सबसे पसंदीदा और सफल फिल्मों में से एक थी और इसकी 6वीं वर्षगांठ पर, प्रशंसक सोशल मीडिया पर एक बार फिर फ़िल्म पर अपना प्यार बरसाते हुए नज़र आये।

यह कोई छिपी बात नहीं है कि ऋतिक के प्रशंसकों की संख्या सिर्फ़ भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अनगिनत है। अभिनेता की भारी लोकप्रियता के कारण, फिल्म की 6वीं वर्षगांठ पर प्रशंसक इंटरनेट पर अभिनेता पर अपने प्यार की बौछार कर रहे है और भारत में ट्विटर पर मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

अग्निपथ अमिताभ बच्चन की 1990 में रिलीज़ हुई फ़िल्म की रीमेक थी। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही इस फ़िल्म में ऋतिक एक ‘क्रोधित युवा’ की भूमिका निभाते हुए नज़र आये थे।

ऋतिक रोशन ने फ़िल्म में विजय दीनानाथ चौहान की मुख्य भूमिका निभाई थी, वही संजय दत्त उनके विरोधी के रूप में नज़र आये थे। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।

आइए एक नज़र डालते हैं कि प्रशंसकों का क्या कहना है: –

ऋतिक उन बहुत कम अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने इस सहस्राब्दी का आगाज किया है और दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है।

हर आयुवर्ग के प्रशंसकों को लुभाते हुए, ऋतिक रोशन न केवल प्रशंसकों के दिलों पर राज़ करते है बल्कि समय-समय पर बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ते आये है।

फिल्मों की बात करे तो, ऋतिक फिलहाल अपनी पहली बायोपिक सुपर 30 के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है और इसके अलावा, वह यशराज फिल्म्स की अगली शीर्षकहीन फ़िल्म में भी नज़र आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.