FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Tiger Shroff ने Ananya Pandey और Tara Sutaria को उनकी डेब्यू फिल्म के साथ ही सबसे बड़ी ओपेनिंग का स्वाद चखने में की मदद!

0 920

Tiger Shroff अभिनीत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के साथ डेब्यू करने वाली Ananya Pandey और Tara Sutaria की पहली फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने में कामयाब रही है।

यह अभिनेता इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी लोकप्रियता के कारण सभी आयु वर्ग को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहे है और अब अपने इस पसंदीदा अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों का रुख कर रहे है।

Tiger अपनी सुपरहीरो छवि के कारण बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और फिल्म 12.06 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में कामयाब रही है, इसी के साथ Ananya और Tara ने अपनी पहली फिल्म के साथ एक बड़ी ओपनिंग का स्वाद चख लिया है।

युवा स्टार के देश भर में कई प्रशंसक हैं, जो “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए एडवांस में टिकट बुक कर रहे हैं। Tiger Shroff का फैनबेस उनके डेब्यू के बाद से तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

फैंस को Tiger Shroff के बैनर के साथ सिनेमाघरों में देखा जा रहा है। इतना ही नहीं, पोस्टर के साथ सेल्फी का सोशल मीडिया पर सैलाब उमड़ पड़ा है। यह दीवानगी यहीं नहीं थमी, कई प्रशंसक अभिनेता की तस्वीर छपी टी-शर्ट पहने हुए नज़र आये।

Tiger Shroff फ़िल्म में रोहन सचदेव की भूमिका में पूरी तरह फिट बैठते हैं और अभिनेता ने अपने इस किरदार के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

Tiger Shroff पहले से ही उद्योग में एक प्रमुख नाम है और अब अपनी हालिया रिलीज, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ एक आशाजनक अभिनेता के रूप में एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है।

अपने होनहार प्रदर्शन के साथ Tiger Shroff फिल्म निर्माताओं के बीच टॉप पसंद है। Tiger फ़िल्मों में एक नरम पक्ष दिखाने में भी बेहद सक्षम है, जबकि कॉलेज जाने वाले लड़के के अभिनय के साथ अभिनेता स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में दिल जीत रहे है।

रिलीज से पहले, Tiger Shroff को फिल्म के ‘द जवानी’ के गीत में Ananya Pandey और Tara Sutaria के साथ थिरकते हुए देखा गया, जहाँ अभिनेता न केवल अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि दो प्रमुख महिलाओं के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

बागी 2 की शानदार सफलता के बाद, Tiger Shroff “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” में पुनीत मल्होत्रा के साथ ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज कराएंगे, जो बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा, टाइगर जल्द ही शीर्षकहीन फ़िल्म में ऋतिक रोशन के साथ, बागी 3 और रेम्बो के आधिकारिक रीमेक में नज़र आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.