FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

क्या आप जानते है? शो ‘बंदिश बैंडिट्स’ की पूरी टीम ने शो के पहले दो एपिसोड नसीरुद्दीन शाह के घर पर देखे थे!

0 134

दर्शक बेसब्री से 4 अगस्त का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘बंदिश बैंडिट्स’ शो देख सकें। सीरीज़ की कहानी राधे और तमन्ना के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। राधे एक गायन कौतुक है जो अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वही, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनना चाहती है।

कहानी में राधे के संघर्ष भरे सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा जो तमन्ना को सुपरस्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत के प्रति जटिल रहने के बीच फसा है। क्या वह इन दोनों के बीच बुरी तरह से फस जाएगा? खैर, यह हमें जल्द पता लग जाएगा!

‘बंदिश बैंडिट्स’ के कलाकारों में नसीरुद्दीन शाह भी शामिल है जो राधे के गुरु पंडित राधेमोहन राठौड़ की भूमिका निभा रहे है। चूंकि शो में काम करते हुए पूरी टीम एक दूसरे के करीब हो गई है, इसलिए उन्होंने शो के पहले दो एपिसोड नसीरुद्दीन शाह के घर पर देखकर इसका लुत्फ़ उठाया है।

खुद के काम को स्वयं देखना और दर्शकों के दृष्टिकोण के माध्यम से इसे देखना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह प्रगति का मार्ग बनाता है और यह पूरी तरह से रमणीय है कि पूरी टीम ने शुरुआती दो एपिसोडों को एक साथ देखा ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनके प्रयास का क्या परिणाम निकला है। इस दौरान, एक साथ शो देखकर उन्होंने शो के प्रति अपने स्वयं के दृष्टिकोण साझा किए होंगे, साथ ही उन चीजों को इंगित किया होगा जिसे दूसरे भूल गए होंगे।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, यह श्रृंखला जोधपुर में स्थापित है। बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज़ के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू चिन्हित कर रहें है। श्रृंखला में 10 एपिसोड होंगे। तो आप भी अपने कैलेंडर को चिह्नित कर लीजिये क्योंकि यह सीरीज़ 4 अगस्त 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.