FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

निर्माता शाहरुख खान ने फ़िल्म “बदला” की सफलता के लिए अभिनेता अमिताभ बच्चन को दी शुभकामनाएं, पार्टी की रखी मांग!

0 587

कंटेंट फिल्म बदला की जबरदस्त सफलता के कारण, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिये फिल्म पर अपने विचार साझा किए है। कुछ ही समय में, निर्माता शाहरुख खान ने दिग्गज अभिनेता को श्रेय दिया और साथ ही साथ जश्न की मांग की है।

एक निर्माता और अभिनेता के तौर पर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म “बदला” में पहली बार सहयोग किया था, दोनों सुपरस्टार्स ऑन और ऑफ-स्क्रीन अच्छी दोस्ती साझा करते है।

फ़िल्म बदला की अपार सफलता से अभिभूत अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म की सफलता की सराहना करते हुए लिखा,”about time someone started talking about this silent success .. !! because neither the Producer, nor the distributor, nor the on line Producer, or any else in the Industry, in general .. has even spent a nano second to compliment the success of this film #Badla .. thk u”

निर्माता शाहरुख खान ने तुरंत इसका जवाब देते हुए अभिनेता से पार्टी की मांग की है क्योंकि उन्होंने फिल्म की जीत का श्रेय दिग्गज स्टार को दिया है। शाहरुख खान ने कहा,”सर हम तो वेट कर रहे है कि आप पार्टी कब दे रहें है हम सबको। हम हर रात जलसा के बाहर इंतजार करते हैं!”

मौज-मस्ती को आगे बढ़ाते हुए, अमिताभ बच्चन ने कहा,”oye .. ????? फ़िल्म में काम हमने kiya , produce आपने किया , promotions में निस्वार्थ योगदान humne diya , अब party भी हम दें !!!??? ?? .. outside Jalsa every night koi nahin aata !!”

मस्ती-मज़ाक के किंग शाहरुख खान ने एक बार फिर अमिताभ बच्चन को जवाब देते हुए उन्हें सारा श्रेय दिया है और पार्टी की मांग करते हुए लिखा,”सर फ़िल्म आपकी है….एक्टिंग आपकी है…..हिट आपकी वजह से है….आप ना होते तो फ़िल्म ही ना होती। तो पार्टी… भी??”

जहां निर्माता अपनी फिल्म की सफलताओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं और उसके श्रेय के लिए सबसे आगे खड़े होते हैं, वहीं शाहरुख खान का मानना ​​है कि फिल्म का भाग्य अभिनेता के प्रदर्शन से तय होता है।

सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर, तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक हत्या कांड में फंसी हुई है। नैना के वकील की भूमिका निभा रहे बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन ने “बदला” में एक बार फिर पिंक के जादू बिखेर दिया है।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत क्राइम थ्रिलर ड्रामा बदला दुनियाभर में प्यार और सराहना बटोर रही है। पिछले साल अंधाधुन ने दर्शकों के दिलों में घर कर लिया था, वही इस साल “बदला” अपनी अलग कहानी के साथ 2019 की पहली कंटेंट संचालित फ़िल्म साबित हो रही है।

साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल की सहायक भूमिकाओं में, बदला को उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है।

बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरहाना का पात्र बनी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.