FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ “शेड्स ऑफ साहो” का दूसरा अध्याय!

0 646

श्रद्धा कपूर के जन्मदिन के अवसर पर, एक तोहफ़े के रूप में साहो के निर्माताओं ने शेड्स ऑफ साहो का दूसरा 2 अध्याय रिलीज कर दिया है।

1.2 मिनट के इस वीडियो में सबसे आकर्षक एक्शन सीक्वेंस की झलक देखने मिल रही हैं जो चारो ओर गोलीबारी साथ शुरू होता हैं।

इस वीडियो में आज अपना जन्मदिन मना रही, श्रद्धा कपूर का एक्शन पैक अवतार पेश किया गया है और पैन-इंडिया के सुपरस्टार प्रभास सुपर-स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे है। शेड्स ऑफ साहो के दूसरे अध्याय के जरिये निर्माताओ ने फ़िल्म में नज़र आने वाले दमदार एक्शन की झलक साझा की है जहाँ साहो की टीम ने इंडस्ट्री के सबसे महंगे और बहु-करोड़ एक्शन दृश्यों में से एक को अंजाम दिया है।

वीडियो को शेयर करते हुए निर्माताओं ने ट्वीट किया,” Wishing the leading lady of #Saaho @ShraddhaKapoor a very Happy Birthday! Here’s presenting Chapter 2 of #ShadesOfSaaho showcasing guns and goons!

Prabhas @sujeethsign @UV_Creations @TSeries #ShadesOfSaaho2″.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत “साहो” सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।

इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है।

http://bit.ly/ShadesOfSaahoChp2
Leave A Reply

Your email address will not be published.