FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

भारत देश की सभी फ़िल्मों ने “साहो” के लिए बदली अपनी रिलीज़ तारीख; श्रद्धा-प्रभास अभिनीत फिल्म के निर्माता ने आभार किया व्यक्त!

0 499

 

मैग्नम ओपस “साहो” को स्क्रीन पर लाने के लिए, मनोरंजन बिरादरी ने हाथ मिलाया है और साहो को स्वतंत्रता महीने में ही रिलीज़ करने के लिए अन्य निर्माताओं ने अपनी रिलीज की तारीख़ बदल कर अपना समर्थन प्रदान किया है। साहो इस महीने 30 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और ऐसे में साहो के निर्माता ने अन्य फ़िल्म के निर्माताओं के प्रति आभार व्यक्त किया हैं क्योंकि उन्होंने साहो के साथ भिड़त न करते हुए, अपनी रिलीज़ की तारीख़ बदल दी है।

साहो के लिए स्वंतत्र राह बनाते हुए, देश भर से लगभग चार फिल्मों ने अपनी तारीख़ बदल दी है। इस निर्णय तक पहुंचने के लिए “साहो” के निर्माता, विभिन्न फिल्म इंडस्ट्री से चार फिल्मों के निर्माताओं के प्रति आभारी और शुक्रगुज़ार हैं।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.