FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

रितेश सिधवानीने टीम फुकरे 3 के साथ नरेशन टाईम की झलक को किया साझा !

0 81

 

फुकरे फ्रैंचाइज़ी दर्शकों के बीच सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्लासिक्स में से एक रही है। फुकरे की तीसरी किश्त सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म है और अब, दर्शकों को उत्साहित करते हुए, रितेश सिधवानी ने फुकरे 3 के नैरेशन टाइम से एक झलक साझा की है। सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी से अपनी पहली दो फिल्मों की भारी सफलता के बाद, हम सभी इस तिसरी किश्त के लिए उत्साहित हैं।

वेर्चूअल नरेशन टाईम ‘फुकरों कि टोली’ के साथ सिधवानीने स्क्रीन साझा करते हुए लिखा, “Narration time with fukron ki toli! Get ready for some fukrapanti.. #fukrey3

@mriglamba @vipulhappy @kassimjagmagia”

इससे पहले, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने स्क्रिप्ट सेशन्ससे एक तस्वीर साझा की थी- फुकरे 3, वॉल्यूम और अॅडीशन की तस्वीर! यह उल्लेखनीय है कि रितेश सिधवानी ने स्क्रिप्टिंग के लिए लॉकडाउन के समय का उपयोग किया और परियोजना को शुरू रखा।

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है और इसमें अभिनय किया है पुल्कित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनजोत सिंह, ऋचा चड्डा, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद ने।

फ्रैंचाइज़ की तीसरी किश्त लॉकडाउन से पहले से पाइपलाइन में है, अब रितेश की पोस्ट को देखते हुए, यह खबर निश्चित रूप से रोमांचक है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.