FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सुपरस्टार PRABHAS ने इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू के साथ मचाया हंगामा!

0 9

बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन जैसी ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद देश में सनसनी पैदा करने वाले सुपरस्टार प्रभास(PRABHAS) ने अब इंस्टाग्राम की दुनिया में कदम रख लिया है और कुछ ही समय में फॉलोवर्स की विशाल संख्या के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

अपने प्रशंसकों के निवेदन का पालन करते हुए, प्रभास ने हाल ही में इंस्टाग्राम की दुनिया में अपना डेब्यू किया है और केवल कुछ ही घंटों में एक भी पोस्ट के बिना 7 लाख से अधिक फॉलोवर्स अपने नाम कर लिए है। PRABHAS ने अभी तक न ही कोई प्रोफ़ाइल फ़ोटो लगाई है और न ही अभी तक किसी को फॉलो करना शुरू किया है, लेकिन फिर भी अभिनेता के प्रशंसकों के बीच एक सनक देखने मिल रही है जहाँ उनके प्रशंसक उन्हें फॉलो कर रहे है।

प्रभास का यह अब तक का सबसे दुर्लभतम रिकॉर्ड है। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के किसी भी सेलिब्रिटी ने अब तक इतना फ़ॉलोअर्स हासिल नहीं किये है, हालांकि, अपने अखिल भारतीय फैंडक्स के कारण, सुपरस्टार ने अविश्वसनीय फॉलोवर्स के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीत हासिल कर ली है। फेसबुक पर प्रभास की फैन-फॉलोइंग अविश्वसनीय है जहाँ अभिनेता अपने आधिकारिक फेसबुक पेज भी 10 मिलियन लाइक्स और फॉलोअर्स के साथ छाए हुए है।

सुपरस्टार प्रभास जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ त्रिभाषी साहो में दिखाई देंगे जिसमें अभिनेता बाहुबली के बाद बिल्कुल नए अवतार में नज़र आएंगे।

बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की अपार सफलता के साथ दर्शकों का दिल जीतते हुए, प्रभास ने एक उच्च तकनीक एक्शन थ्रिलर साहो देखने के लिए फ़िल्म प्रेमियों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.