FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ एक अनकही कहानी देखने के लिए हो जाइए तैयार; अमेज़न ओरिजिनल “मुंबई डायरीज़ 26/11” 9 सितंबर को होगी रिलीज़!

0 31

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा कर दी है कि उनकी आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मुंबई डायरीज़ 26/11 का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को होगा। निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, यह मेडिकल ड्रामा निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंसाल्वेस द्वारा निर्देशित है। मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने 26 नवंबर, 2008 को शहर में हुए आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था।

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो उस अविस्मरणीय रात की पृष्ठभूमि पर स्थापित है जिसने शहर को भी एकजुट किया था। यह श्रृंखला उन घटनाओं का लेखा-जोखा है जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सामने आती हैं, जबकि अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों के साथ-साथ मुंबई शहर में अन्य पहले उत्तरदाताओं के सामने आने वाली चुनौतियों की खोज की जाती है, जो कि अत्यधिक परिमाण के संकट से निपटने में होती है।

“मुंबई डायरीज़ 26/11” अमेज़न प्राइम वीडियो पर 9 सितंबर, 2021 से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.