FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

जैकलीन फर्नांडीज ने परिवार से दूर क्रिसमस मनाया, फिल्म के सेट पर शूटिंग जारी है!

0 103

जैकलीन फर्नांडीज साल के अंत में बहुत बिजी है, वह अपनी आगामी फिल्मों के लिए बैक-टू-बैक शूट कर रही है। वह निस्संदेह पैशनेट और मेहनती है, लेकिन महामारी की अनिश्चितता उन्हें इस त्यौहार के समय में परिवार से दूर रखेगी।

जैकलीन के पास अपने लोगों के साथ क्रिसमस मनाने की योजना थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जैसा कि वह अकेले क्रिसमस मनाती हैं, एक प्रमुख समाचार पत्र के साथ हाल ही में एक साथ इंटरव्यू में, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “इस साल, थीम पिंक क्रिसमस है। मैंने घर को थीम के अनुसार सजाया है। हालांकि, मुझे इसे मेरी बिल्लिओं से बचाने में मुश्किल हो रही है।”

काम के मोर्चे पर, जैसा कि वह भूत पुलिस और सर्कस ने सेटों के बीच बिजी है, इस तरह वह सहकर्मियों के साथ त्योहारी सीजन का आनंद ले रहीं है। जैकलीन फर्नांडीज ने साझा करते हुए कहा, “मैंने अपनी टीम के साथ सेट पर एक विशेष दोपहर के भोजन का प्लान बनाया है और मैंने अपनी वैनिटी वैन में क्रिसमस ट्री भी लगाया है। पिछले सप्ताह से, मैं अपने सहयोगियों के साथ क्रिसमस केक शेयर कर रही हूं। भूत पुलिस के सेट पर मुझे भी कुछ केक मिले थे।निर्देशक पवन कृपलानी और सैफ अली खान से लेकर क्रू मेंबर्स तक सभी ने केक खाये अर्जुन कपूर को छोड़कर। मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने खुद को नियंत्रित किया, वह बहुत सख्त डाइट पर हैं। ”

इसके साथ वह साझा करती हैं, “सर्कस के सेट पर रणवीर सिंह और रोहित दोनों ने केक का आनंद लिया, और हमने अलग-अलग केक ट्राई किया। यह सबसे अच्छा क्रिसमस केक ढूंढ़ने के लिए हमारे बीच एक एक्सपेरिमेंट है।”

साल का सबसे शानदार समय, हमारी प्यारी जैकलीन, जो काम के साथ बंधी हुई है। वह अभी भी यह सब करके मुस्कुराती रहती है, और क्रिसमस की खुशी का प्रसार करती है। यही उनके व्यक्तित्व, उत्साह और जुनून के साथ दीखता है।

फिल्मों, शूट्स और काम के प्रति एक उत्साही लगाव होने के कारण, उनके प्रशंसक उनकी आगामी फिल्मों को देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। भूत पुलिस, सर्कस, किक 2 और बच्चन पांडे अभिनेत्री के कार्ड पर हैं और जैकलीन 2021 के सफल साल के लिए तैयार दिख रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.