FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऋतिक रोशन ने ‘क्रिश 4’ में जादू की वापसी का दिया हिंट!

0 118

ऐसा लग रहा है कि ऋतिक रोशन और उनकी सफल सुपर हीरो फ्रेंचाइजी क्रिश के निर्माताओं ने फिल्म की चौथी किस्त बनाने का अपना मन बना लिया है। इस सुपर सफल फ्रैंचाइज़ी का सफ़र फ़िल्म ‘कोई … मिल गया’ से शुरू हुआ था जिसमें एक मनुष्य और एक एलियन के बीच की खूबसूरत दोस्ती को दर्शाया गया था।

सुपरस्टार ने अपने सभी प्रशंसकों को उस वक़्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देकर इस आईडिया का हिंट दिया। हाल ही में बैंगलोर में एक बहुत ही अप्राकृतिक आवाज़ सुनी गई थी, जिस पर ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने ऋतिक से पूछा कि क्या उन्होंने गलती से फिर से एलियंस को पृथ्वी पर बुला लिया है। ऋतिक के मज़ेदार जवाब ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या जादू का प्रिय किरदार उनके जीवन में वापस आने के लिए तैयार है। अभिनेता ने कहा, “Wasn’t a mistake. It’s time”.

इस ट्वीट के बाद , जादू के किरदार को अगली किस्त के साथ फिल्म में वापस लाने के बारे में कयास लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है।

इस पर अभी तक ऋतिक या निर्माताओं में से कोई भी प्रत्यक्ष पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन अभिनेता के शब्द काफ़ी कुछ बयां कर रहे हैं। अपने इस ट्वीट के बाद, अभिनेता ने उसी अटकल पर एक टैब्लॉइड के साथ एक और गुप्त संदेश साझा किया, जिसने कुछ भी पुष्टि करने के बजाय इन अटकलों को अधिक हवा दे दी है। अभिनेता लिखते है,”Yes , the world can do with some jaadu now “.

जादू, एक दशक से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। यह किरदार इतना प्यारा है कि इसे बच्चों से ले कर नौजवान और बड़े बुजुर्गों तक, सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

अगर यह खबर सच है, तो यह कोई … मिल गया और क्रिश के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी।

ऋतिक रोशन अभिनीत ‘क्रिश’ फ्रैंचाइज़ हमेशा से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है क्योंकि यह भारत की सबसे बड़ी और एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है।

जादू की वापसी की आधी पक्की खबर के साथ, अब प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.