FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

व्यावसायिक रूप से, यह एक शानदार वर्ष रहा है,”ऋतिक रोशन ने सुपर 30 और वॉर की सफलता पर किया साझा!

0 544

 

*”व्यावसायिक रूप से, यह एक शानदार वर्ष रहा है,”ऋतिक रोशन ने सुपर 30 और वॉर की सफलता पर किया साझा!*

‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाले ऋतिक रोशन के लिए बॉक्स ऑफिस पर यह एक अद्भुत वर्ष रहा है।

सबसे पहले, सुपर 30 में वह ग्रीक गॉड की इमेज से बिल्कुल विपरीत लुक में नज़र आये थे। फ़िल्म में आईआईटी के बच्चों को प्रशिक्षित करने वाले बिहार से एक गणितज्ञ के रूप में उनके किरदार ने सभी का दिल जीत लिया था।

जिसके बाद, एक्शन फिल्म वॉर में अभिनेता के अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जो इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म में से एक बन गई है।

एक प्रमुख दैनिक के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में सफलता पर बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया, “वॉर, सुपर 30 या किसी अन्य फिल्म की सफलता आपको केवल एक चीज सिखाती है – अपने दिल की बात सुनना और कड़ी मेहनत करना सबसे अच्छा तरीका है। इसने मुझे मेरी प्रवृत्ति में अधिक विश्वास दिला दिया है। व्यावसायिक रूप से, यह एक शानदार वर्ष रहा है। हमने 300 करोड़ पार करने के बाद वॉर की टीम के साथ एक छोटा से जश्न मनाया था। और सुपर 30 के लिए, मैंने आनंद (कुमार, गणितज्ञ जिनके जीवन पर फिल्म आधारित है) और मेरे परिवार के साथ एक डिनर का लुत्फ़ लिया था।”

निस्संदेह, ऋतिक रोशन ने स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के साथ प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया है।

बैक टू बैक सफलताओं के साथ, यह निश्चित रूप से पर्याप्त सबूत है कि वर्ष 2019 ऋतिक रोशन के लिए प्रशंसा, बॉक्स ऑफिस सफलता और दर्शकों से प्यार के नाम रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.