FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Hrithik Roshan की वैनिटी वैन में एक दीवार गणित इक़वेशन से भरी हुई है!

0 57

सुपरस्टार Hrithik Roshan अपना हर किरदार निभाने के लिए जी-जान लगा देते है। सुपर 30 की शूटिंग के दौरान, एक गणितज्ञ की मानसिकता को बेहतर समझने के लिए, ऋतिक रोशन की वैनिटी वैन की एक दीवार को रीडिज़ाइन किया गया था और उसे गणित के इक़वेशन के साथ भरा गया था।

इस विशेष दीवार को फिल्म की शुरुआत में ही रीडिज़ाइन कर दिया गया था क्योंकि एक अभिनेता के दिनचर्या में वैनिटी वैन महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अभिनेता के करीबी सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया कि, “जो कोई भी उनकी वैनिटी वैन में कदम रखता है, यह विशेष दीवार उसका ध्यान अवश्य आकर्षित करती है।”

यह दीवार अभी भी वैसी ही है क्योंकि “सुपर 30” अभिनेता के लिए बेहद खास फ़िल्म है। फिल्म अपनी मजबूत और प्रभावशाली कहानी के लिए देशभर में प्रशंसा बटोर चुकी है और Hrithik Roshan को भी उनके किरदार के लिए प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया है।

सुपर 30 में अपने साधारण लुक के बाद, Hrithik Roshan को अपनी फिल्म वॉर के लिए कठिन ट्रांस्फोर्मेशन से गुजरना पड़ा था और आनंद से कबीर में उनके परिवर्तन ने सम्पूर्ण दुनियां को आश्चर्यचकित कर दिया था।
‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही है और वॉर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है।

बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर हिट के साथ, हम यह निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सुपर 30 में अपने कम्फर्ट ज़ोन से कुछ अलग करने से ले कर वॉर में एक विपरीत भूमिका के साथ, अभिनेता ने यह सुनिश्चित किया है कि दोनों फिल्में समान रूप से सफल रहें और यह केवल एक सुपरस्टार ही कर सकता है!निस्संदेह, Hrithik Roshan 2019 में सबसे लाभदायक अभिनेताओं में से एक है!

Leave A Reply

Your email address will not be published.