FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Yo Yo Honey Singh जल्द दुबई में आयोजित लाइव कॉन्सर्ट में करेंगे परफॉर्म!

0 18

रॉकस्टार Yo Yo Honey Singh के गाने दुनियाभर में लोकप्रिय है और ये ही वजह है कि संगीतकार के प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद है। हाल ही में हॉन्गकॉन्ग में लाइव परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, अब Yo Yo Honey Singh दुबई में रंग जमाने के लिए तैयार है।

हनी सिंह इस महीने की 15 तारीख़ को दुबई में अपनी लाइव परफॉर्मेंस के साथ शाम को रंगीन करते हुए नज़र आएंगे। संगीतकार ने इसकी सूचना स्वयं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है और लिखते है,”Join me on the 15th of November at the biggest block party at The Galleria. Don’t Miss it.”

Yo Yo Honey Singh के लिए यह साल बेहद खास रहा है। ब्लॉकबस्टर हिट गानों के साथ-साथ इस साल आईफा में भी Honey Singh का ही बोलबाला था जहाँ फ़िल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उनके सराहनीय संगीत निर्देशन के लिए उन्हें ‘बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन’ के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

यही नहीं, फ़िल्म पगलापंती से यो यो हनी सिंह का हालिया रिलीज गाना ‘ठुमका’ दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। यह गीत रिलीज़ होने के बाद से ही छाया हुआ है और यूट्यूब पर सबसे अधिक देखा जाने वाला गीत बन गया है।

Yo Yo Honey Singh के प्रशंसकों की संख्या सिर्फ़ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में अनगिनत हैं। हाल ही में, संगीत निर्देशक ने हांगकांग और बैंकॉक में कई संगीत समारोहों में अपनी परफॉर्मेंस से विदेशी ज़मीन पर अपना जादू बिखेर दिया था जहां हनी सिंह अपने फैंस से घिरे नज़र आये थे!

Yo Yo Honey Singh के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.