FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

दीपिका पादुकोण के साथ एपिगैमिया का हालिया विज्ञापन कैंपेन ‘इम्पैक्ट क्रिएटिव ऐड कैंपेन’ में हुआ शामिल!

0 442

दीपिका पादुकोण पर फ़िल्माया गया ‘ग्रीक योगर्ट ब्रांड- एपिगैमिया’ के विज्ञापन को इम्पैक्ट डिजिटल के रचनात्मक क्षेत्र द्वारा ध्यान देने योग्य, नवीनतम विज्ञापन अभियानों के प्रदर्शन में एक विज्ञापन अभियान के रूप में दिखाया गया है। फ़ीचर में रोहन मीरचंदानी, सीईओ और एपिगैमिया के सह-संस्थापक की अंतर्दृष्टि भी साझा की गई है।

रोहन मीरचंदानी ने हमें लोकप्रिय ब्रांड के पीछे की फिलॉसफी बताते हुए साझा किया,”हमें खाना बहुत पसंद है। यह हमारे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है। लेकिन जब यह पता लगाने की बात आती है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है, तो हर नज़रिये को जानने के लिए एक पेन्नी नज़र होती है। क्या मुझे नाश्ता नहीं करना चाहिए? या कम कार्बोहाइड्रेट वाला? या कोई कार्ब नहीं? अंतहीन विरोधाभासों और विपरीत सिद्धांतों ने भोजन की दुनिया को एक शोरगुल जगह बना दी है। हम इस अव्यवस्था से अपने लिए एक जगह ढूंढना चाहते थे और यहीं से एपिगैमिया का जन्म हुआ।”

इस ब्रांड द्वारा भारत की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार के साथ साझेदारी करने के फैसले के जरिये वह छोटे क्षेत्रों में अपने वितरण का विस्तार करना चाहते है। दीपिका के साथ अपनी साझेदारी के आधार पर, वे अब ब्रांड को अगले आयाम पर ले जाने के लिए उत्सुक हैं।

अगले दो वर्षों में, कंपनी 25 से अधिक शहरों में 50,000 आउटलेट में डिस्ट्रीब्यूशन शुरू करने की योजना बना रहा है। दीपिका पादुकोण की भागीदारी इस ब्रांड की वृद्धि में मददगार साबित होगी और नया वीडियो अभी से सभी दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर रहा है।

दीपिका पादुकोण का नाम फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी 100 की सूची में भी सूचीबद्ध किया गया है और इस लिस्ट में टॉप पांच में जगह बनाने वाली वह एकमात्र बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। दुनिया भर में अभिनेत्री की पहुंच और विशाल शक्ति के कारण, एपिगैमिया दीपिका के साथ एक सफ़ल सहयोग की उम्मीद कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.