FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Breaking News : “ब्रह्मास्त्र” नहीं इस फ़िल्म में रणबीर कपूर का होगा डबल रोल !

0 87

YRF की एक्शन-एडवेंचर ‘शमशेरा’ 2020 के बड़े सरप्राइजेज में से एक होने का वादा करता है! आदित्य चोपड़ा ने फिल्म का विवरण लपेटे में रखा है। इस तथ्य के अलावा कि रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म के बारे में कोई और कुछ नहीं जानता है। स्टूडियो ने केवल यही बताया कि शमशेरा 1800 के दशक में स्थापित किया गया था और रणबीर के खिलाफ दत्त एक निर्दयी खलनायक की भूमिका निभाता है।

अब फिल्म सिटी वर्ल्ड ने सुना है कि फिल्म, जो लिखित और करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित की जा रही है, में दलित के चरित्र में रणबीर है जो अपने पिता के लिए किए गए कुछ गलत का बदला लेने की मांग करता है। अवधि कार्रवाई नाटक स्पष्ट रूप से अपने अधिकारों और स्वतंत्रता पर अंग्रेजों के साथ संघर्ष में एक डकैत जनजाति के चारों ओर घूमता है। रणबीर का चरित्र क्रूर और बदमाश है। इस तरह का रोल उन्होंने अपने करियर में अब तक नहीं किया है। और भी है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। जैसे, रणबीर माना जाता है कि वह दोहरी भूमिका निभा रहा है: नायक और उसके पिता। इरावती हर्षे का चरित्र कितना दिलचस्प है। अभिनेत्री, जो दो दशकों से अधिक समय तक रही है और 10 से अधिक टीवी धारावाहिकों (शांति, संजीवनी) में काम किया है और वी आर फैमिली, कसाव और अप्पा मानुस सहित फिल्में रणबीर की मां के रूप में एक दोहरी भूमिका में दिखाई देंगी शमशेरा में पत्नी का रोल निभाते हुए।

“वाणी कपूर प्रमुख नायिका हैं और भारत के दिल से जाने वाले कलाकार की यात्रा के बाद सबसे अधिक वांछित और चर्चित किरदार निभाती हैं। उनकी एक अच्छी भूमिका है और रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। हालांकि, यह इरावती है जिनकी फिल्म में सर्वश्रेष्ठ महिला भूमिका है। यह अभी तक अज्ञात है कि उसके दोनों चरित्र एक ही स्क्रीन में या अलग-अलग फ्लैशबैक दृश्यों में एक साथ दिखाई देंगे या नहीं। लेकिन इरावती निश्चित रूप से शमशेरा का एक आश्चर्यजनक तत्व है, ”एक उद्योग सूत्र ने फिल्म सिटी वर्ल्ड को बताया।

शमशेरा को जबड़ा छोड़ने वाले एक्शन सीक्वेंस और लुभावने दृश्यों के साथ ‘ लार्जर दैन लाइफ ‘ मनोरंजन कहा जाता है। मुंबई में फिल्म सिटी में एक विशाल किले का निर्माण किया गया था, जो फिल्म के प्रमुख सेटों में से एक था। शमशेरा की शूटिंग लद्दाख में भी हुई थी और सहायक कलाकार में रोनित रॉय, आशुतोष राणा, शरत सक्सेना और सौरभ शुल्का हैं। निर्देशक करण जाहिर तौर पर इसे एक सच्ची फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जो दर्शकों को 1800 के दशक तक पहुंचाता है। फिल्म की शूटिंग अब तक पूरी तरह से चल रही है और यह 2020 की दूसरी छमाही में सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.