FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘बिच्छू का खेल’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए, प्रमुख अभिनेता दिव्येंदु पहुंचे नवाबों के शहर लखनऊ!

0 43

अपनी नवीनतम क्राइम थ्रिलर ‘बिच्छू का खेल’ की सफलता से गदगद, दिव्येंदु की खुशी सातवें आसमान पर है, क्योंकि दर्शक विशेष रूप से उनके प्रशंसकों ने उन्हें लोकप्रिय वेब शो से उनके प्रसिद्ध स्क्रीन नाम- अखिल श्रीवास्तव से संबोधित करना शुरू कर दिया है।

बहुमुखी अभिनेता इन दिनों ‘बिच्छू का खेल’ के प्रचार में व्यस्त है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है कि यह शो दर्शकों, विशेषकर कंटेंट को पसंद करने वाले लोगों के बीच अवश्य पहुंचे।

शो के रिलीज़ से पहले आशीर्वाद मांगने के लिए वाराणसी में विशेष गंगा आरती करने के बाद, दिव्येंदु हाल ही में एक प्रमोशनल सिटी टूर के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे थे। इन दौरान, युवा अभिनेता स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत करने के साथ-साथ शहर के लोकप्रिय चाट हाउस का जमकर लुत्फ़ उठाया।

*दिव्येंदु कहते हैं*, ”मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि लखनऊ के लोगों ने हमेशा मुझ पर प्यार बरसाया है और समर्थन किया है। यह शहर मेरे लिए बहुत भाग्यशाली रहा है और यह मेरे करियर में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मुझे लखनवी बिरयानी (पुलाव) बहुत पसंद है और मुझे लगता है कि स्थानीय व्यंजनों में डाली जाने वाली सभी सामग्रियां समान माप में होती हैं, इसलिए इसका स्वाद इतना अच्छा होता है। ये शहर इतना प्यार है कि यहाँ की गाली, गाली नहीं लगती! ”

शो को दर्शकों, बिरादरी और आलोचकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कलाकारों की ज़बरदस्त टुकड़ी का शानदार प्रदर्शन, लोकल वाराणसी बैकड्रॉप और रेट्रो म्यूजिक के साथ मनोरंजक कहानी, दर्शकों के बीच हिट रहा है।

यह कंटेंट क्वीन एकता कपूर का विज़न है, जिनकी नज़र हमेशा महान प्रतिभाओं को सुर्खियों में लाने की तरफ़ होती है, जिसे श्रेय दिया जाना चाहिए। केवल एकता ही दिव्येंदु को सही किरदार दे कर उनके बहुमुखी प्रतिभा के साथ न्याय कर सकती थी।

‘बिच्छू का खेल’ ने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच खलबली मचा दी है और फिल्म, टेलीविजन व ओटीटी दुनिया के अभिनेताओं के साथ इसे एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। स्टार कास्ट में दिव्येंदु, अंशुल चौहान, और जीशान कुआदरी के साथ सत्यजीत शर्मा, राजेश शर्मा, अभिषेक चौहान, गगन आनंद, आकांक्षा ठाकुर और अभिनव आनंद शामिल हैं।

पहले से ही सफलतापूर्वक 18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध, ‘बिच्छू का खेल’ एक अपराध थ्रिलर है जो कि एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं है और यह अब आपको ट्विस्ट के साथ अपनी सीट के किनारे बांध कर रखता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.