FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

टीम “आरआरआर” कल जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के अवसर पर इंटेंस कोमाराम भीम का करेगी खुलासा!

0 415

 

फिल्म ‘आरआरआर’ ने घोषणा के बाद से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आएंगी। जबकि, हर करैक्टर का लुक रिलीज़ कर दिया गया है, कोमाराम भीम के रूप में एनटीआर जूनियर सबसे अधिक प्रत्याशित रहे है।

आरआरआर मूवी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने घोषणा की है कि कल अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर, कोमाराम भीम की भूमिका में उनका पोस्टर रिलीज़ किया जाएगा। पोस्टर में लिखा गया है,”Unveiling Intense Komaram Bheem Tomorrow at 10 AM”

पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,

“Unveiling @tarak9999 as INTENSE #KomaramBheem tomorrow, 10 AM. ?#RRRMovie.

We urge all fans to stay home, stay safe and not to come out to celebrate!

#RRR @ssrajamouli @AlwaysRamCharan @AjayDevgn @aliaa08 @oliviamorris891 @DVVMovies @RRRMovie”

प्रत्येक करैक्टर रिवेलशन ने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। इस परियोजना का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है, जो पथ-प्रदर्शक बाहुबली श्रृंखला बनाने वाले मास्टरमाइंड है। और उस श्रृंखला की तरह, यह फिल्म भी भव्यता से भरी है और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है।

यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.