FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने रुड़की में “आर्टिकल 15” पर बैन लगाने पर जिला मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दायर किया!

0 490

आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज “आर्टिकल 15” को कानून व्यवस्था की कार्यवाही के कारण उत्तराखंड के रुड़की में बैन कर देने के बाद, फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने जिलाधिकारी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है और साथ ही पटना में टीम के खिलाफ एक मामला दर्ज करेंगे जिन्होंने फ़िल्म आर्टिकल 15 की रिलीज रोक दी है जो देशभर के सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है।

जबकि पूरा देश समाज के सबसे बुरे तत्व को प्रस्तुत करने के लिए फिल्म के समर्थन में है, लेकिन यह नया डेवलपमेंट किसी झटके से कम नहीं है जहां फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

आर्टिकल 15 सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें समाज के गलत कार्यों को हाईलाइट किया गया है। फिल्म में एक महत्वपूर्ण संदेश दिया गया है, जिसे लोगों की मानसिकता में बदलाव लाने के लिए उजागर करने की आवश्यकता है। यह फिल्म अत्यधिक रिलेवेंट है और इसे दर्शकों, आलोचकों, उद्योग से ही नहीं, बल्कि दुनिया भर से अपने दमदार कंटेंट के लिए सराहा जा रहा है और साथ ‘वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म’ का टैग दे दिया गया है।

इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा “आर्टिकल 15” ने हाल में आयोजित स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड हस्तियों को भी अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। फ़िल्म देखने वाला हर शख्स इसकी कहानी से अचंभित है और समाज में अत्याचारों पर जोर देने वाली हार्ड हीटिंग कहानी ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए है, परिणामस्वरूप अनुभव सिन्हा को अपने दमदार कंटेंट और आयुष्मान खुराना को अपने अद्भुत अभिनय के लिए खूब सरहाना प्राप्त हो रही है। फिल्म को इसकी प्रासंगिक कहानी और एक मजबूत संदेश के साथ वर्ष की सबसे बड़ी कंटेंट फिल्म माना जा रहा है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

फ़िल्म में आयुष्मान खुराना पहले कभी नहीं देखे गए पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आ रहे है और यह किरदार दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा है।

यह फ़िल्म 28 जून को रिलीज हो चुकी है और अपनी हार्ड-हीटिंग लाइन ‘अब फ़र्क लाएंगे’ के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.