FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो 200 से अधिक देशों में दिखेगा , 20 से ज्यादा नई श्रृंखला की घोषणा

0 144

नई प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला ने यूके, जर्मनी, इटली, स्पेन, भारत, जापान और मैक्सिको में प्रोडक्शन करने की पुष्टि की है।

नई श्रृंखला जेन फेदरस्टोन, नाओमी डे पीयर और नाओमी एल्डरमैन (यूके), एनेट हेस, ओलिवर बेरबेन और कॉन्स्टेंटिन फिल्म (जर्मनी), निकोला गुआग्लियोन, मेनोटी और विल्स्साइड (इटली), मारिया डेनास एंड एट्रेसमीडिया स्टूडियोज (स्पेन), अडोल्फ़ो मार्टिनेज पेरेज़ और जेब्रा प्रडूसीनेस (स्पेन), अमृतपाल सिंह बिंद्रा एंड स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव (इंडिया), अमित कुमार और आसिफ कपाड़िया (भारत), सुदीप शर्मा और क्लीन स्लेट फिल्म्स (इंडिया), अली अब्बास जफर (इंडिया), सपन वर्मा और ओएमएल (भारत), वाईस मीडिया जापान (जापान), डायनामो, कोराजोन फिल्म्स और 3पास (मेक्सिको) इन सभी लेखकों और निर्माताओं द्वारा पुष्टि की गई है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज यूके, जर्मनी, इटली, स्पेन, भारत, जापान और मैक्सिको में प्रोडक्शन में जाने के लिए तैयार 20 से अधिक नई मूल श्रृंखला की भी घोषणा की है। स्थानीय दर्शकों को प्रसन्न करने के अलावा, दुनिया भर में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर वैश्विक दर्शकों के लिए स्ट्रीम करने के लिए कई प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ उपलब्ध होंगी।

जेनिफर सल्के, अमेज़ॅन स्टूडियो के प्रमुख ने कहा,”हम दुनिया भर के तीन महाद्वीपों के सात देशों में निर्माण होने वाली बीस से अधिक नई और वापसी श्रृंखलाओं की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। हम जानते हैं कि प्राइम वीडियो देखने वाले दर्शक हर जगह प्रामाणिक कहानियों को देखना चाहते हैं, जो उनके देशों में स्थापित हो, और ऐसे पात्रों को देखना चाहते हैं जो उनके स्वयं के अनुभवों और विविधता को दर्शा सकते हैं। हम दुनिया भर के कहानीकारों की आवाज़ को आगे बढ़ाने और दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए उनके विचारों को जीवंत करने के लिए उत्साहित और प्रतिबद्ध हैं। ”

जेम्स फैरेल, अंतर्राष्ट्रीय ओरिजनल्स के प्रमुख ने कहा,”हम जानते हैं कि हमारे दुनियाभर के दर्शक बेहतरीन स्थानीय शो के लिए प्यासे हैं, और हम पहले ही यूके की द ग्रैंड टूर तथा ऑल और नथिंग: मैनचेस्टर सिटी, जर्मनी की यू आर वांटेड, भारत से ब्रीद और मिर्जापुर, मैक्सिको से अन एक्स्टोनो एनिमीगो और एलओएल: लास्ट वन लाफिंग और जापान की हितोशी मात्सुमोतो प्रेजेंट्स डॉक्यूमेंटल जैसी शो के साथ प्राइम ओरिजिनल इंटरनेशनल सीरीज़ से एक शानदार ग्राहक प्रतिक्रिया देख चुके है। स्थानीय दर्शकों को प्रसन्न करने के साथ-साथ, हम दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक अंतरराष्ट्रीय प्राइम सदस्यों द्वारा आनंद लेने के लिए इन प्रतिभाशाली स्थानीय लेखकों, निर्देशकों, निर्माताओं और अभिनेताओं का काम प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हैं।”

आज घोषित की गई नई प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला में शामिल हैं: द पावर – यूके, ला टेम्पलान्ज़ा – स्पेन, एल सीआईडी – स्पेन, शीर्षकहीन नाटक श्रृंखला – इटली, विर किंडर वोम बानहोफ जू- जर्मनी, बैंडिश बैंडिट्स – इंडिया, द लास्ट आवर – इंडिया, शीर्षकहीन नाटक थ्रिलर श्रृंखला – भारत, शीर्षकहीन नाटक श्रृंखला – भारत, शीर्षकहीन रियलिटी श्रृंखला – भारत, कॉमिकस्टान (तमिल) – भारत, एल प्रेसीडेंट – मेक्सिको, शीर्षकहीन विज्ञान/ डरावनी कॉमेडी – मेक्सिको, एल जुएगो डी लास लावेस – मेक्सिको, अनटाइटल्ड पॉलिटिकल थ्रिलर सीरीज़ – मेक्सिको, कोमो सोब्रेविविर सोल्टरो – मेक्सिको, अनटाइटलड सोशल इश्यू सीरीज़ – जापान। भारत में आज प्राइम ओरिजनल श्रृंखला मिर्जापुर के दूसरे सीज़न की घोषणा की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.