FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अमर चित्र कथा कॉमिक्स ने अपनी अगली श्रृंखला को दिया ‘Narasimha Reddy- The Lion of Rayalaseema’ शीर्षक!

0 887

अमर चित्र कथा कॉमिक्स ने अपनी अगली श्रृंखला का शीर्षक ‘Narasimha Reddy- The Lion of Rayalaseema’ होगा!
‘नरसिम्हा रेड्डी’ एक ऐसी कहानी है जो अपनी कहानी की जटिलता और छिपी सच्चाइयों के कारण ध्यान आकर्षित कर रही है। उनकी कहानी को ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ नामक एक फिल्म में संजोया गया है, जो जल्द रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

ट्रेलर और फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह और प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, ‘अमर चित्र कथा कॉमिक्स’ ने इस कहानी पर अपनी अगली श्रृंखला बनाने का फैसला किया है और श्रृंखला का नाम ‘Narasimha Reddy- The Lion of Rayalaseema’ रखा गया है।

‘नरसिम्हा रेड्डी’ की कहानी एक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी पर आधारित है, जिसे अंग्रेजों ने ‘छोटे विद्रोह’ के रूप में खारिज कर दिया था। लेकिन, यह एक अधूरी सच्चाई है इसलिए फिल्म और कॉमिक सीरीज़ दोनों का उद्देश्य है जो हुआ था उसकी एक मूल तस्वीर दिखाना है और सेनानी को उनकी बहादुरी और स्वतंत्रता की लड़ाई शुरू करने के लिए श्रेय देना है।

“सई रा नरसिम्हा रेड्डी” पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है

Leave A Reply

Your email address will not be published.