FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अश्विनी अय्यर तिवारी ने आज इंडस्ट्री में 5 साल कर लिए है पूरे!

0 10

पाँच साल पहले 22 अप्रैल को फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ के साथ फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी के काम से हमारा परिचय हुआ था, जिसे देशभर से अपार प्यार और प्रशंसा मिली थी।

एक मध्यम वर्गीय से आने वाले अश्विनी अय्यर तिवारी ने कई सालों से विज्ञापन की दुनिया में काम करने से ले कर आज देश की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्देशक बनने में का सफ़र तय किया है।

इंडस्ट्री में कोई पूर्व कनेक्शन नहीं होने के कारण, उन्होंने अपना रास्ता खुद ही बनाया है और शुरुआत से ही सफलता हासिल करने में कामयाब रही हैं। निल बट्टे सन्नाटा के बाद, उन्होंने बरेली की बर्फी, जिसमें कृति सनेन, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव थे और कंगना रनौत, ऋचा भड्डा, नीना गुप्ता अभिनीत पंगा जैसी सफल फिल्में दी हैं।

फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे से कुछ तस्वीरें साझा कीं है। वह लिखती हैं,”Restarted with a dream to tell stories that matter to me and keep walking along, uplifting ideas with passion. Emotions that I carry everyday and will stay with me for a lifetime. Been 5 years Nil Battey Sannata released in theatres. #gratitude

#nilbatteysannata #ilovemovies #makeyourownpath #5yearsofnilbatteysannata #misstheatres”

https://www.instagram.com/p/CN9PbdDpcmQ/

इतना ही नहीं, अश्विनी उद्योग के कुछ बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने अपने बतौर लेखक अपने पहले उपन्यास ‘मैपिंग लव’ पर काम किया है, यह एक काल्पनिक स्पेस है, जो बेहद रेयर है।

उन्होंने हाल ही यह घोषणा करते हुए सूचित किया था कि उन्होंने हालिया महामारी की स्थिति को देखते हुए नॉवेल की रिलीज़ को कुछ समय तक टालने के फैसला किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.